झारखंड: गढ़वा जिले में ट्रक-स्‍कॉर्पियो की जबरदस्त भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में पांच की मौत
झारखंड: गढ़वा जिले में ट्रक-स्‍कॉर्पियो की जबरदस्त भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में पांच की मौत
Share:

रांची: झारखंड के गढ़वा से बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है। जहां ट्रक और स्‍कॉर्पियो की आमने-सामने की भिड़ंत में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जिले के रमना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परसवान गांव में रविवार तड़के साढ़े चार बजे भीषण सड़क हादसे में  4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्‍यक्ति की मौत, उपचार के दौरान रांची ले जाते समय रास्‍ते में हो गई।

यहां तेज रफ्तार स्काॅर्पियो की सामने सा आ रही ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। मृतकों में भवनाथपुर से भाजपा उम्मीदवार भानु प्रताप शाही का भांजा प्रशांत सिंह भी शामिल है। स्कार्पि‍यो को गैस कटर से काटकर उसमे फंसे 2 लोगों की लाशों को निकाला गया। एनएच-75 सड़क में रमना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परसवान गांव में बिजली सब स्टेशन के पास रविवार तड़के साढ़े चार बजे ट्रक और स्कार्पियों के बीच भीषण टक्कर में चार लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं गंभीर रूप से जख्मी, औरंगाबाद बिहार के अभिषेक सिंह की मौत उपचार के लिए रिम्स रांची ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। मृतकों में भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार भानु प्रताप शाही का भांजा सह उत्तर प्रदेश के नगवां प्रखंड के अध्यक्ष प्रशांत सिंह, उत्तर प्रदेश के राबटर्सगंज के रहने वाले चेतन गिरी, बिहार के रोहतास जिला के तिलौथू के रहने वाले उमा सिंह, भवनाथपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर के रहने वाले प्रशांत सिंह उर्फ टिंकू तथा औरंगाबाद, बिहार के अभिषेक सिंह का नाम शामिल है।

क्या नोएडा में 35 रुपए किलो बिक रहा प्याज ? हकीकत जानकर उड़ जाएंगे होश

गिरती अर्थव्यवस्था के लिए राहत भरी खबर, GST कलेक्शन में हुआ बड़ा सुधार

6 साल के न्यूनतम स्तर पर पहुंची जीडीपी ग्रोथ रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -