आश्रम में 4 लोगों ने बनाया साध्वी को बंधक, किया सामूहिक दुष्कर्म
आश्रम में 4 लोगों ने बनाया साध्वी को बंधक, किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

गोड्डा: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह झारखंड के गोड्डा का है. यहाँ जो हुआ है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यहाँ पर एक आश्रम की साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. इस मामले में अब पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले के बारे में पुलिस ने कहा कि चारों आरोपी जबरदस्ती बीते सोमवार देर रात को पथवारा गांव स्थित आश्रम में घुस गए थे. उसके बाद उन्होंने बंदूक निकले और बंदूक की नोक पर तपस्वियों को बंधक बना डाला.

उस दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीडीह में स्थित आश्रम में चार साध्वियां और एक साधु थे. इस मामले में अब पुलिस ने बताया है कि, 'रात करीब ढाई बजे आश्रम की दीवार तोड़कर आरोपी अंदर घुसे थे. उस समय उनके पास हथियार थे. वहीं उस दौरान एक कमरे में तीन साध्वीं सोई हुईं थीं और जब आरोपी वहां घुसे तो दो साध्वी किसी तरह से भाग निकली लेकिन एक वहीं रह गई. आरोपियों ने उसे कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ बार-बारी से सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. वहीं इस दौरान वहां मौजूद एक साधु ने विरोध किया तो चारों ने उसे बुरी तरह से पीटा.

अब इस मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के बारे में पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने बताया कि 'दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार दीपक राणा का आपराधिक इतिहास रहा है. जिले के विभिन्न थानों में आर्म्स एक्ट, मारपीट आदि के करीब आधे दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं. हाल के दिनों में वह जेल से बेल पर छूटकर बाहर निकला था. घटना को लेकर उसने पूर्व से षडयंत्र रचा था.'

स्पेसक्राफ्ट को मिला कल्पना चावला का नाम, नासा ने दी जानकारी

तेलंगाना सरकार ने पीवी नरसिंह राव को भारत रत्न प्रदान करने का लिया संकल्प

अपनी ही पार्टी के लिए स्वामी ने खोला मोर्चा, कहा- 'अमित मालवीय को हटाए पार्टी, वरना...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -