मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में हो रहा लड़कियों का यौन शोषण, जांच में जुटी पुलिस

Jun 11 2021 03:54 PM
मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में हो रहा लड़कियों का यौन शोषण, जांच में जुटी पुलिस

रांची: झारखंड के जमशेदपुर से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जिसमे मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट की दो लड़कियों ने यौन शोषण और छेड़खानी का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि ट्रस्ट में लड़कियों का यौन शोषण होता है. दरअसल, यह मामला जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र स्थित मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट से सामने आया है, ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह पर दो नाबालिग लड़कियों ने छेड़खानी का आरोप लगाया, इसके बाद यह ट्रस्ट विवादों में घिर गया है.

हालांकि ट्रस्ट के कई अन्य लड़कियों ने हरपाल सिंह पर लगाए गए आरोप को निराधार बताया है. मामले को लेकर ट्रस्ट की दो लड़कियां एसपी ऑफिस पहुंची और पूरे मामले की छानबीन करने की मांग की है. उन्होंने मांग की है कि पूरे मामले की छानबीन की जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है, ताकि संचालक को अरेस्ट किया जाए, वही ट्रस्ट की कई अन्य लड़कियों ने ऐलान किया है कि यदि इनको इन्साफ नहीं मिला तो एसपी और डीसी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगी.

इस केस में एक अन्य नाम भी सामने आ रहा है. लड़कियों का कहना है कि मनोज गुप्ता नामक शख्स, जो सियासी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं, उन्होंने ही पूरे मामले को लोगों को सामने लेकर आए हैं. हालांकि जिन दो लड़कियों ने यह इल्जाम लगाए हैं, उनके बारे में बताया जा रहा है कि वे अपने माता पिता के साथ नहीं रहना चाहती हैं. 

भाई ने भाई को मार डाला, मामूली बात पर हुआ था विवाद

नाबालिग लड़कियों से करवाते थे देहव्यापार, लखनऊ से 2 महिलाएं 3 पुरुष गिरफ्तार

5 साल जेल और रिहाई के बाद के 6 साल तक लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाएगे लालू प्रसाद यादव