'मुस्लिम बनो वरना..', नाबालिग लड़की को धमका रहा था शब्बीर, झारखंड में फिर लव जिहाद
'मुस्लिम बनो वरना..', नाबालिग लड़की को धमका रहा था शब्बीर, झारखंड में फिर लव जिहाद
Share:

रांची: झारखंड में एक बार फिर से लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। राज्य के जमशेदपुर के कदमा में शब्बीर खान ने हिंदू नाम बताकर नाबालिग लड़की से पहचान बढ़ाई और फिर उसे झांसे में लेकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली। तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर शब्बीर लड़की पर धर्मान्तरण कर इस्लाम कबूल करने और निकाह करने का दबाव डालने लगा।

इस मामले की जानकारी होने के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने हिंदू संगठनों से मदद माँगी। हिंदू संगठनों की मदद से पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोपित शब्बीर खान अभी फरार है। हिंदू संगठनों ने आरोपित की तुरंत गिरफ्तारी को लेकर थाने के सामने प्रदर्शन भी किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, 14 साल की नाबालिग लड़की जमशेदपुर के कदमा स्थित स्कूल में पढ़ती है। लड़की ने बताया कि कई महीनों से एक लड़का उसके स्कूल के बाहर आ रहा था। लड़के से लगभग एक महीना पहले उसकी दोस्ती हो गई। लड़के ने अपना नाम समीर बताया था। पीड़िता को प्यार के झाँसे में लेकर समीर ने उसकी कई अश्लील तस्वीरें खींच लीं।

लड़की को जब पता चला कि समीर का असली नाम शब्बीर है, तो उसने शब्बीर से दूरी बनाने का प्रयास किया। इसके बाद शब्बीर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। वह लड़की पर मुस्लिम बनकर निकाह करने के लिए दबाव डालने लगा। उसने धमकाया कि यदि वह उसकी बात नहीं मानेगी, तो वह अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। शब्बीर की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बात बता दी। पीड़िता के परिजनों ने हिंदू संगठनों की मदद से शब्बीर के खिलाफ कदवा थाने में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और हत्या की धमकी के धाराओं में FIR दर्ज कराई है। स्थानीय भाजपा नेता अभय सिंह ने मामले को लव जिहाद करार देते हुए पुलिस से फ़ौरन कार्रवाई की अपील की है।  

जेवर इंटरनेशल एयरपोर्ट में नौकरी दिलवाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार

अपने ही पिता को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

रामायण पाठ में परिवार के शामिल होने का फायदा उठाकर, चोरों ने किया हाथ साफ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -