एयर होस्टेस बनने झारखण्ड से कोलकाता आई युवती लापता

कोलकाता. एयर होस्टेस बनने के सपने को पूरा करने झारखण्ड से कोलकाता ट्रेनिंग लेने आई एक युवती लापता हो गई. झारखंड के घाटशिला के गोपालपुर की रहनेवाली सुष्मिता राय (20) दक्षिण कोलकाता में एयर होस्टेस ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग लेने के लिए, कोलकाता के कालीघाट इलाके में पीजी में रह रही थी. जानकारी के अनुसार 10 दिसंबर की रात वह कमरे में काफी रो रही थी और घर लौटने के लिए उसने बैग भी पैक कर लिया था. 

इसी बीच किसी का कॉल आने पर वह बात करते हुए बैग को वैसा ही छोड़कर कहीं चली गई और वापस नहीं लौटी. अगले दिन पीजी के कर्मियों ने सुष्मिता के भाई को इसकी खबर दी. उसके भाई ने कोलकाता आकर बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट कालीघाट थाने में दी,लेकिन काफी तलाशी के बावजूद उसका पता नहीं लगा. इसी बीच, कोई सुराग मिलने पर पिता जोहर रॉय ने 18 दिसंबर को छह लोगों के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि सुष्मिता किसी साजिश की शिकार हुई है.

कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त विशाल गर्ग का कहना है कि “फोन पर वह जिससे बातें करते हुए कमरे से निकल गई, उस मोबाइल नंबर को ट्रैक किया गया, लेकिन वह बंद है. सुष्मिता की रुममेट से पूछताछ कर जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है. जल्द सुष्मिता का पता लगा लिया जाएगा.”

आदिवासी नेता ने निर्वस्त्र महिलाओं की फोटो फेसबुक पर डाली

गूंज महोत्सव में बिखरे सामजिक व सांस्कृतिक रंग

सिंधिया ने लिया अनोखा संकल्प

Most Popular

- Sponsored Advert -