भाजपा के पूर्व MLA पर नक्सलियों ने किया हमला, 2 पुलिसवालों को उतारा मौत के घाट
भाजपा के पूर्व MLA पर नक्सलियों ने किया हमला, 2 पुलिसवालों को उतारा मौत के घाट
Share:

रांची: मनोहरपुर के पूर्व MLA सह बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुरुचरण नायक पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. पूर्व MLA सुरक्षित हैं मगर नक्सलियों ने उनकी सिक्योरिटी में तैनात दो पुलिस कर्मियों का गला काटकर क़त्ल कर दिया तथा हथियार लूटकर भाग निकले. घटनास्थल से किसी प्रकार जान बचाकर सोनुआ थाना पहुंचे गुरुचरण नायक ने पुलिस को केस की खबर दी. फिलहाल, पुलिस केस की तहकीकात में जुटी है. उधर, बीजेपी ने झारखंड में जंगलराज का इल्जाम लगाते हुए आज प्रदेश के कई जिलों में पूर्व विधायक पर हमले को लेकर विरोध की बात कही है.

वही खबर के अनुसार, गुरुचरण नायक गोईलकेरा थाना इलाके के झीलरुवां गांव में बतौर चीफ गेस्ट एक फुटबॉल प्रतियोगिता में सम्मिलित होने गए थे. फुटबॉल मैच खत्म होने के पश्चात् घर की तरफ लौट रहे पूर्व MLA पर लगभग 15 से 20 नक्सलियों ने हमला कर दिया. कहा जा रहा है कि नक्सली फुटबॉल ग्राउंड में लोगों के बीच छिपकर बैठे थे. 

आपको बता दें कि इससे पहले भी गुरुचरण नायक पर 2012 में हमला हो चुका है. बीजेपी के पूर्व MLA पर हमले के पश्चात् प्रदेश में राजनीतिक घमासान के आसार हैं, क्योंकि बीजेपी पहले ही हेमंत सरकार पर कानून इंतजाम की लचर हालत को लेकर प्रश्न उठाते रही है. झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी घटना के खिलाफ प्रदेश के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन करेगी. साथ ही बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी घटनास्थल का दौरा भी करेंगे. 

बुल्ली बाई ऐप: मुंबई में हिरासत में ली गई इंजीनियरिंग की छात्रा

गोली मारना, तलवार से वार करना, राजस्थान पुलिस के लिए 'मामूली घटना'.. देखें Video

पिकनिक मनाने बंगाल गई महिला के साथ गन प्वाइंट पर सामूहिक बलात्कार, सलाम-रकीबुल सहित 6 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -