झारखंड में कौन होगा सत्ता पर काबिज, कल मतगणना के साथ स्पष्ट होगी तस्वीर
झारखंड में कौन होगा सत्ता पर काबिज, कल मतगणना के साथ स्पष्ट होगी तस्वीर
Share:

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर मतगणना के आरंभ होने में बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। 23 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के परिणाम आ आएंगे जिसके बाद ये स्पष्ट हो जाएगा कि, जनता की परीक्षा में कौन पास और कौन फेल हुआ है। किस पर जनता ने विश्वास जताया है, और किसे विधानसभा में बहुमत का जादुई आंकड़ा दिया है।

चुनाव परिणाम के बाद ये स्पष्ट होगा कि, रघुवर सरकार की वापसी होगी या हेमंत सोरेन सत्ता पर आसीन होंगे। हालांकि प्रत्येक पार्टी और प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। अब कल तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी। सभी जिलों में मतगणना की तैयारियां संपन्न हो चुकी है। साहिबगंज, दुमका, चतरा, लातेहार, गढ़वा और हजारीबाग में मतगणना को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। पुलिसकर्मियों के साथ ही सीसीटीवी से भी प्रत्येक गतिविधी पर निगाह रखी जा रही है।

आपको बता दें कि मतगणना की शुरुआत सुबह आठ बजे पोस्टल बैलट की गिनती के साथ आरंभ होगी। अब हर किसी की नज़रें 23 दिसंबर को होने वाली मतगणना और चुनाव नतीजों पर है। भाजपा अभी भी अपने 'अबकी बार 65 पार' के नारे पर कायम है और दूसरी बार सरकार बनाने का दावा कर रही है। वहीं, आरजेडी, कांग्रेस और जेएमएम भी अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है। 

साक्षी महाराज ने कसा तंज, कहा-'ये देश को दंगों में...

जेपी नड्डा का राहुल गाँधी को खुला चैलेंज, कहा- CAA पर मात्र 10 लाइन बोलकर दिखाएं

ट्रंप जूनियर ने भारतीय मतदाओं को साधने के लिए बनाया बड़ा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -