Share:
पार्टियों ने उड़ाया था भाजपा के घोषणापत्र का मजाक, अब मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता
पार्टियों ने उड़ाया था भाजपा के घोषणापत्र का मजाक, अब मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता

रांची: हाल ही में झारखंड विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा के तमाम नेता राज्य में चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी देश के रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह भी बोकारो पहुंचे. सिंह ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम रामलला के जन्मस्थान पर एक भव्य राम मंदिर का निर्माण करेंगे. राजनाथ सिंह ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पहले पार्टियां हमारे घोषणा पत्र का मजाक उड़ाती थी, कि हमने भव्य राम मंदिर बनाने का वादा किया है. लेकिन अब कोर्ट के फैसले के बाद हम रामलला की जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिंह ने कहा कि हम रामलला की जन्मभूमि पर भगवान राम का एक भव्य मंदिर बनाने जा रहे हैं, जैसा कि हमने हर घोषणा पत्र में वादा किया था. कुछ पार्टियां इस वादे पर हमारा मजाक उड़ाती थीं, लेकिन अब हमें मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता. रक्षा मंत्री ने कहा कि झारखंड में पहले चरण के मतदान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि झारखंड में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी. कोई भी भाजपा के प्रधानमंत्री, मंत्रियों या मुख्यमंत्रियों पर उंगली नहीं उठा सकता है कि वे भ्रष्ट हैं.

वहीं उन्होंने कहा कि हम देश के सभी राज्यों में नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (एनआरसी) को लागू करेंगे. प्रत्येक भारतीय को यह जानने का अधिकार है कि उनकी भूमि में अवैध अप्रवासी कौन हैं. कुछ दलों को इसमें भी हमारी गलती लगती है, वहीं वे हम पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाते हैं.

'ठाकरे सरकार' बनते ही शिवसेना का यू टर्न, सामना में फडणवीस पर निशाना, पवार और सोनिया का महिमामंडन

पंजाब कांग्रेस में चरम पर अंतरकलह, विधायकों ने अमरिंदर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता चुने गए देवेंद्र फडणवीस, बिना चुनाव के लिया गया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -