माइलेज और फीचर्स के मामले में एकदम परफेक्ट है ये बाइक
माइलेज और फीचर्स के मामले में एकदम परफेक्ट है ये बाइक
Share:

यदि आप भी अपनी बाइक के कम माइलेज से परेशान हो चुके है और अपने लिए एक अधिक माइलेज देने वाली बाइक ढूंढ रहे है तो आज हम आपको बताने जा रहें कुछ ऐसी बाइक के बारे में  जो शानदार माइलेज तो प्रदान करती ही है, साथ ही उनका मूल्य भी काफी किफायती है. तो चलिए देखते हैं इनकी पूरी लिस्ट.

Bajaj Platina 100: Platina 100 को BS6 मानक वाले 102cc फ्यूल-इंजेक्टेड यूनिट से पॉवर भी मिल रहा है जो 7.8 bhp और 8.34 Nm का टार्क आउटपुट प्रदान करता है.  इंजन को ऑल-डाउन पैटर्न के साथ चार-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ दिया गया है. मोटरसाइकिल में एक 11-लीटर ईंधन टैंक भी दिया जा रहा है. नए BS6 मानदंडों की वजह से कार्बोरेटर से ईंधन-इंजेक्शन में परिवर्तन के साथ, प्लेटिना के माइलेज में वृद्धि होती है और यह 72 kmpl तक माइलेज भी प्रदान कर रही है. इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 52,733 रुपये है.  

TVS Sports: TVS स्पोर्ट एक माइलेज देने वाली बाइक है इसका शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 61,577 रुपये है. यह बाइक 2 वेरिएंट और 6 रंगों में पेश की गई है, इसका टॉप वेरिएंट मूल्य 66,542 रुपये है. TVS Sport में एक 109.7cc का BS6 इंजन भी दिया जा रहा है, जो 8.18 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इस बाइक एक 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है. यह बाइक 70 kmpl तक का माइलेज भी प्रदान कर रही है.

10 लाख से भी कम में भी रही ये धमाकेदार कार, जानिए फीचर्स

इन शहरों में अब नहीं चलेंगे 'विक्रम-आटो'!

आज ही फाइनेंस करवाएं हुंडई की शानदार कार, मूल्य में भी मिलेगी भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -