सलमान-पुनीत संग जमकर नाची नोरा, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
सलमान-पुनीत संग जमकर नाची नोरा, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांसिंग स्टाइल को लेकर दुनियाभर में छा गई हैं। नोरा अपने डांस स्टाइल के साथ-साथ अभिनय और हॉट लुक्स से प्रशंसकों का ध्यान हमेशा अपनी ओर खींच लेती हैं। इस बार भी नोरा के डांस एवं लुक ने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया है। नोरा का नया डांस वीडियो इतना जबरदस्त है कि उससे नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। 

वही कलर्स टीवी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर झलक दिखला जा शो का नया प्रोमो पोस्ट किया है। वीडियो में नोरा फतेही रेड कलर की सिक्विन ड्रेस में नजर आ रही हैं। हाई थाई स्लिट ऑउटफिट में नोरा का लुक बेहद ही दिलकश है। ऊपर से उनके एक्सप्रेशन्स तो कहर ढा रहे हैं। नोरा फतेही वीडियो में बादशाह के गाने हाय गर्मी पर अपनी पतली-सी कमरिया लचकाती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही वीडियो में नोरा के लुक पर बात करें तो उन्होंने रेड सीक्वेन ऑउटफिट के साथ गोल्डन चोकर नेकलेस कैरी किया है। साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने चेहरे को निखार दिया है। डांस वीडियो में नोरा फतेही के साथ पुनीत पाठक एवं सलमान युसुफ खान भी अपने स्टाइलिश डांस मूव्स दिखा रहे हैं। नोरा फतेही का डांस वीडियो इतना सेंशुअस है कि किसी को भी वह अपनी ओर खींच सकता है। नए प्रोमो वीडियो के आखिर में झलक दिखला जा के सेट पर अर्जुन बिजलानी शो होस्ट करते नजर आते हैं। वही बात यदि नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की करें तो वह इन दिनों निरंतर नए प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं। 

'करण मेहरा के साथ है चारु असोपा का अफेयर', राजीव सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

भरी महफ़िल में नीना गुप्ता ने पूछ लिया सवाल कि सकपका गए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है ऐसी बात?

'मुझे नेकेड होना पसंद है', इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -