'मॉम' के लिए जहान्वी ने की थी अदनान की गुस्ताखी...
'मॉम' के लिए जहान्वी ने की थी अदनान की गुस्ताखी...
Share:

जी हां एक बार फिर से हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की 300 वीं फिल्म 'मॉम' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बता दे की तकरीबन पांच सालो के बाद एक बार फिर से श्रीदेवी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म मॉम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. श्रीदेवी के साथ साथ फिल्म में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी नजर आ रहे है.

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम'' से निर्देशन में डेब्यू कर रहे रवि उदयावर ने कहा कि दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म में पिता के किरदार के लिए पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी के नाम का सुझाव दिया था. उदयवार ने बताया, 'जाह्नवी ने ही अदनान सिद्दीकी का नाम सुझाया था, जब हम फिल्म कलाकारों का चयन कर रहे थे.

हम पिता के किरदार के लिए किसी को ढूंढ रहे थे तो जाह्नवी ने हमसे कहा कि मैंने अदनान सिद्दीकी नाम के अभिनेता को देखा है जिन्होंने एंजेलिना जोली के साथ फिल्म 'अ माइटी हार्ट' में काम किया था. मैंने भी इस फिल्म को देखा था, इसलिए मैंने उनसे बात की और उन्हें इसमें शामिल कर लिया.' अदनान के अलावा इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली भी शामिल हैं, जो श्रीदेवी की बेटी की भूमिका निभा रही हैं. बहरहाल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है. 

भगवान वाल्मीकी ने राखी को दी सजा, चोरी छिपे बुर्का पहनकर कोर्ट पहुंची

किंग खान ने पूरी शूटिंग के दौरान बॉडी वार्मर का उपयोग नहीं किया, अनुष्का

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -