जेट एयरवेज ने 30 विदेशी पायलटों को दिखाया बाहर का रास्ता
जेट एयरवेज ने 30 विदेशी पायलटों को दिखाया बाहर का रास्ता
Share:

नई दिल्ली : जेट एयरवेज जो एक निजी क्षेत्र की विमानन कम्पनी है, उसने अपने चालाक दल से विदेशी पायलटों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जी हाँ जेट एयरवेज से 30 विदेशी पायलटों को बर्खास्त कर दिया गया है. यह फैसला घरेलू पायलट संघ नेशनल ऐविएटर्स गिल्ड (NAG) की मांग के बाद लिए गया.

इस फैसले पर जुड़े सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसमे बताया गया कि, जेट एयरवेज में फिलहाल 54 विदेशी पायलट कार्यरत है, जिन्हे आने वाले वक़्त में रुखसत कर दिया जाएगा. 30 विदेशी पायलटों को मंहगा करार देते हुए कम्पनी ने उन्हें हटा दिया है. आपको बता दें कि यह विदेशी पायलट जेट एयरवेज के बोइंग 737 और ATR बड़े की कमान सँभालते हैं.

बेंगलूर में एक प्रशिक्षु के साथ विदेशी पायलट द्वारा उत्पीड़न का मामला उजागर हुआ था, उसके बाद ही NAG ने इसी साल अप्रेल माह में एक निर्देश जारी किया था. इस निर्देश में NAG ने अपने 1000 मेम्बर्स को विदेशी पायलटों के साथ काम करने से मना कर दिया था. हालांकि कुछ समय बाद यह फैसला स्थगित कर दिया गया था. पिछले 6 महीनो में जेट एयरवेज ने तकरीबन 40 विदेशी पायलटों को पिंक स्लिप थमा दी थी, लेकिन उनमे से 10 वापिस अपने ग्रुप में शामिल कर लिया गया था.

राजधानी एक्सप्रेस के यात्री कर सकेंगे हवाई यात्रा

एयर इंडिया को 1500 करोड़ की ज़रूरत

एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज में निकली 8th पास के लिए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -