जेट एयरवेज ने पेश किया समर सेल ऑफर
जेट एयरवेज ने पेश किया समर सेल ऑफर
Share:

नई दिल्ली : जेट एयरवेज ने यात्रियों के लिए खास समर सेल ऑफर की पेशकश की है, जिसमें 1294 रुपए में आप हवाई सफर का आनंद उठा सकते हैं. ख़ास बात यह है कि इस किराये में सभी कर शामिल हैं. लेकिन इस खास ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको यात्रा से 20 दिन पहले टिकट बुक करवाना जरुरी होगा.

आपको बता दें कि यह ऑफर जेट एयरवेज की सिर्फ घरेलू उड़ानों के लिए मान्य है.हालांकि उपलब्धता के आधार पर आपके टिकट को अपग्रेड कर प्रीमियर क्लास में भी बदलने की सुविधा मिल सकतीहै.जेट एयरवेज ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी.जेट एयरवेज की इस सेल के तहत आप 7 से 9 अप्रैल तक टिकट बुक करवा सकते हैं. हालांकि कंपनी ने यह ऑफर कितनी सीटों के लिए है इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है.

उल्लेखनीय है कि इसी तर्ज पर इंडिगो ने भी प्रमोशनल फेयर के तहत घरेलू उड़ानों के लिए सस्ती दर पर टिकट देने कि घोषणा की है. टिकटों की ये किफायती दरें सिर्फ 30 अप्रैल तक ही मान्य होंगी. कंपनी के कुछ रोमांचक ऑफर मुंबई-अहमदाबाद, पुणे-अहमदाबाद, लखनऊ-दिल्ली और गोवा-बेंगलुरु मार्गों के लिए उपलब्ध हैं. इंडिगो का यह ऑफर सीमित सीटों के लिए है.इसलिए जल्दी सीट बुक कराना ही उचित है.

यह भी देखें

BJP का ये गरीब MP खाली बस में सवार होकर एयरपोर्ट पंहुचा

जल्द टाटा इंडिगो सीएस को कहना पड़ सकता है बाय-बाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -