जेट एयरवेज की एयरहोस्टेस स्मगलिंग में लिप्त पाई गई
जेट एयरवेज की एयरहोस्टेस स्मगलिंग में लिप्त पाई गई
Share:

एक सनसनीखेज खुलासे के अनुसार जेट एयरवेज की एयरहोस्टेस को तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग के आरोप में पकड़ा गया है. डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) ने महिला फ्लाइट एंटेडेंट को गिरफ्तार कर लिया है. आधिकारिक बयान में कहा गया है कि जेट एयरवेज के क्रू की सदस्य आरोपी महिला को डीआरआई के अधिकारियों ने रविवार को उस समय पकड़ा जब वो हॉन्गकॉन्ग के लिए उड़ान भर रही फ्लाइट में थी.

अधिकारियों ने उसके पास से 4,80,200 (करीब 3.21 करोड़ रुपए) अमेरिकी डॉलर जब्त किए. महिला विवेक विहार के रहने वाले किसी अमित मल्होत्रा नाम के एंजेट के लिए कम करती है. डीआरआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अमित एक प्लान के तहत विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग के लिए जेट एयरवेज की एयरहोस्टेस का इस्तेमाल कर रहा था बताया कि अमित मल्होत्रा दिल्ली में बुलियन डीलरों से पैसा इकट्ठा करता और फिर कुछ एयर होस्टेस की मदद से उस पैसे को अलग-अलग जगहों तक पहुंचाता था.

बाद में इस रकम से सोने की खरीदी कर अवैध तरीके से दुनिया के कई मुल्को में भेजा जाता है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. जांच और पूछताछ के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद है.

यूपी: खाना बना 9 लोगों की मौत का कारण

पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप

ज़हरीली शराब ने ली 11 लोगों की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -