पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप
पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप
Share:

फतेहपुर. रोज़ाना उत्तरप्रदेश पर बलात्कार की कालिख लगती है. अब यहाँ के फतेहपुर में खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में, एक महिला से एक पाखंडी ज्योतिषी ने, महिला के घर में दुष्कर्म किया. पुलिस ने महिला की तहरीर पर पाखंडी ज्योतिषी को आईपीसी की धारा 376 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिले के खखरेरू थाने के एक गांव में रहने वाली पीड़िता बुधवार शाम को घर पर अकेली थी. महिला के परिवार के अन्य सदस्य रोजाना की तरह खेतों पर काम कर रहे थे. तभी महिला के घर एक पाखंडी ज्योतिष बाबा आया. उसने हाथ देखकर भविष्य बताने का कहा. महिला उसकी बातों में आ गई और उस पर भरोसा करके उसे घर के अंदर आने दिया. पाखंडी बाबा को बातों-बातों में पता चला कि महिला घर पर अकेली है. उसने इस मौके का फायदा उठाया और महिला का रेप कर दिया.

इसके बाद बाबा वहाँ से तुरंत फरार हो गया. बाद में जब परिजन घर आए, तब महिला ने पूरा हादसा उन्हें कह सुनाया. इसके बाद परिजन उसे थाने ले गए और बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पाखंडी बाबा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. 

नाबालिग से पडोसी युवक ने किया दुष्कर्म

‘मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप

भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -