खेल 'जप्पी' शो के मेजबान एलेक्स ट्रेबेक का हुआ देहांत
खेल 'जप्पी' शो के मेजबान एलेक्स ट्रेबेक का हुआ देहांत
Share:

अमेरिकी-कनाडाई खेल 'जप्पी' शो के मेजबान एलेक्स ट्रेबेक के प्रशंसकों ने हाल ही में अपनी इच्छा व्यक्त की। प्रशंसकों ने शो के प्रतिष्ठित मंच को दिवंगत मेजबान को श्रद्धांजलि देने की मांग करते हुए एक याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं। व्यापक रूप से लोकप्रिय गेम शो जिसने 30 साल से अधिक समय पूरा कर लिया था, मेजबान एलेक्स ट्रेबेक का नवंबर में निधन हो गया।

80 साल की उम्र में ट्रेबेक कैंसर से जूझने के बाद उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रेकब के अंतिम एपिसोड को पिछले हफ्ते प्रसारित किया गया था, क्योंकि वह अपनी मृत्यु से पहले कई टेप किए थे। प्रशंसक सैमी मैगियो द्वारा सोनी पिक्चर्स स्टूडियोज, जौफी प्रोडक्शंस इंक, सीबीएस मीडिया वेंचर्स, और सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न स्टूडियोज द्वारा संबोधित याचिका ने शुक्रवार दोपहर तक 850 से अधिक हस्ताक्षर किए थे। चेंज डॉट ओआरजी पर एक याचिका भी है, जिसमें लिखा है "उन्होंने अपने लाखों प्रशंसकों को तब से प्रेरित किया जब से उन्होंने 'खतरे' के सिंडिकेटेड संस्करण की मेजबानी शुरू की! 1984 में। " यह कहना जारी है "एलेक्स को हमेशा के लिए याद किया जाता है, जिसके तहत मैं सोनी पिक्चर्स स्टूडियो, ज्यूपी प्रोडक्शंस इंक, सीबीएस मीडिया वेंचर्स, और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन स्टूडियो को यह याचिका लिखता हूं। उदाहरण के लिए, एलेक्स ट्रेबेक, सोनी पिक्चर्स स्टूडियो में एलेक्स ट्रेबेक मेमोरियल स्टेज। "

याचिका, आख़िरकार, वेबसाइट पर पढ़ते हुए निष्कर्ष निकालती है कि "उन्हें 37 वर्षों में लाखों प्रशंसकों द्वारा देखा गया था और उनकी विरासत हमेशा के लिए रहेगी। गॉडस्पीड, एलेक्स ट्रेब। हम आपको, फिर, अब और हमेशा के लिए प्यार करते हैं। " उनके लिए समर्पित होना परम मरणोपरांत सम्मान होगा।”

शर्मनाक: प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का किया कत्ल, फिर कर दिया बाथरूम में दफ़न

एसके सिंघल पर तेजस्वी का वार, कहा- DGP ने भी पकड़ ली सीएम नितीश की लाइन

थप्पड़ मारना पड़ा भारी, बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -