एसके सिंघल पर तेजस्वी का वार, कहा- DGP ने भी पकड़ ली सीएम नितीश की लाइन
एसके सिंघल पर तेजस्वी का वार, कहा- DGP ने भी पकड़ ली सीएम नितीश की लाइन
Share:

पटना: बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर विवाद जारी है. इस बीच राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश के नए पुलिस महानिदेशक एसके सिंघल पर निशाना साधा है. DGP पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा है कि एसके सिंघल ने भी अब सूबे के सीएम नीतीश कुमार की लाइन पकड़ ली है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम नीतीश की ही तरह DGP भी गुजरे दिनों की बात कर रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपने एक ट्वीट में कहा कि बिहार के DGP कह रहे हैं मेरे कार्यकाल से ज्यादा अपराध तो पूर्व DGP के कार्यकाल में था. बीते 16 वर्ष में अनेक DGP आए-गए. पुलिस के अपने आंकड़ों के मुताबिक, 2008 से निरंतर अपराध में वृद्धि हुई है, किन्तु CM वही है. DGP ने भी अब सीएम नीतीश कुमार की लाइन पकड़ ली है कि वर्तमान छोड़ भूत की बात करो.

दरअसल, सीएम नीतीश की लताड़ के बाद बिहार के नए DGP एसके सिंघल शनिवार को डीजीपी बनने के बाद पहली बार पटना स्थित SSP ऑफिस पहुंचे थे. जहां उन्होंने अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में रूपेश हत्याकांड सहित राज्य की अन्य आपराधिक घटनाओं की समीक्षा की. बैठक के बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में अपराध में काफी गिरावट आई है. हमने 2019 और 2020 की तुलना की है. 2019 की तुलना में 2020 में सभी अपराधों में काफी गिरावट आयी है. उनके इसी बयान पर नेता प्रतिपक्ष ने तंज कसा है. 

यूके इन मुद्दों पर चर्चा करने के लिए जून में 7 शिखर सम्मेलन की करेगा मेजबानी

उलेमाओं की बात मानें, कोरोना वैक्सीन न लगवाएं - सपा सांसद शफीकुर्रहमान

जो बिडेन ने भारतीय अमेरिकी को राज्य विभाग के प्रमुख पद के लिए किया नामित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -