जो बिडेन ने महामारी से प्रभावित अर्थव्यवस्था के लिए इस योजना को किया पेश
जो बिडेन ने महामारी से प्रभावित अर्थव्यवस्था के लिए इस योजना को किया पेश
Share:

राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन गुरुवार को एक आर्थिक जीवन रेखा के साथ कोरोनोवायरस महामारी के दौरान अर्थव्यवस्था को शुरू करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक प्रोत्साहन पैकेज प्रस्ताव का अनावरण करेंगे जो 1.5 ट्रिलियन अमरीकी डालर से अधिक हो सकता है और अल्पसंख्यक समुदायों की मदद कर सकता है।

बिडेन ने पिछले साल राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तुलना में महामारी को गंभीरता से लेने के वादे पर अभियान चलाया था, और पैकेज का उद्देश्य कोरोना वायरस वैक्सीन रोलआउट और आर्थिक सुधार के लिए संसाधनों की आमद के साथ कार्रवाई करना था। आने वाले प्रशासन में 20 जनवरी को बिडेन के पदभार ग्रहण करने के बाद त्वरित प्रोत्साहन पैकेज पर कांग्रेस के साथ काम करेंगे, हालांकि ट्रम्प के महाभियोग ने शुरुआती हफ्तों में सांसदों को उपभोग करने की धमकी दी।

प्रोत्साहन पैकेज में USD1.5 ट्रिलियन से ऊपर का प्राइस टैग है और इसमें प्रस्ताव से परिचित एक सूत्र के अनुसार USD1,400 प्रोत्साहन चेक की प्रतिबद्धता शामिल है, और बिडेन को अमेरिकियों की संख्या बढ़ाने के लिए निजी कंपनियों के साथ साझेदारी करने की उम्मीद है टीका लगाया गया। अतिरिक्त वित्तीय संसाधनों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अल्पसंख्यक समुदायों को समर्पित होगा। एक अन्य संक्रमण अधिकारी ने कहा- "मुझे लगता है कि आप इन रेखांकित समुदायों पर वास्तविक जोर देंगे, जहाँ बहुत मेहनत करनी होगी।"

The Gods own Country को हुआ 1.5 करोड़ का नुक़सान

बीमा नियामक ने बीमाकर्ताओं से कोविड उपचार के लिए कही ये बात

SII का अनुमान एस्ट्राजेनेका शॉट के लिए डब्ल्यूएचओ जल्द ही देगा आपातकालीन मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -