किम से बड़े बट चाहती है उनकी यह फैन, खर्चे 3 करोड़
किम से बड़े बट चाहती है उनकी यह फैन, खर्चे 3 करोड़
Share:

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी जगह सुपरस्टार्स के फैंस मौजूद रहते हैं. फैंस अपने पसंदीदा स्टार के लिए इतने पागल रहते हैं कि वह किसी भी हद से गुज़र जाते हैं. जैसे कि भारत के फैंस अपने लेवल की दीवानगी दिखाते हुए हाथ की नसें काट लेते हैं. और कुछ इससे ज्यादा बड़े वाले होते हैं, वह ट्रैन के ऊपर चढ़कर 'छैया-छैया' पर नाचने लगते हैं. ऐसे ही फैंस का एक नमूना ब्राज़ील में भी मौजूद है.

ब्राज़ील के साओ पाउलो में रहने वाली जेनिफर पैम्प्लोना की शक्ल कुछ हद तक किम कर्दाशियन से मिलती थी. अपने बॉयफ्रेंड की इच्छा को पूरी करने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर कई तरह की सर्जरीज़ करवाई. जेनिफर ने सबसे पहले अपने फेस की सर्जरी करवाई और फिर बाद में अपने ब्रेस्ट की. इस तरह से अपनी बॉडी में बदलाव लाकर वह पूरी किम की तरह दिखने लग गई.

25 साल की ब्राज़ीलियाई मॉडल जेनिफर ने बताया कि उनकी इस पूरी सर्जरी में करीब 3 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च हो चुके हैं. जेनिफर ने बताया कि इतनी सर्जरीज़ करवाने के पीछे उनका एक ही कारण है, वो चाहती हैं कि उनके बट्स किम कर्दाशियन से बड़े दिखें. डॉक्टर्स ने बताया कि उनकी बॉडी की बनावट उस तरह नहीं है, इसिलए वह ऐसा रिस्क ना लें. जेनिफर ने बताया कि आमतौर पर लड़कियों को खाने-पीने का या फिर शॉपिंग का शौक रहता है, लेकिन उन्हें डॉक्टर के पास जाकर सर्जरी करवाना पसंद है.

जब बच्चों ने उत्तर पुस्तिका में दिये अनोखे जवाब, पढ़कर दंग रह गए शिक्षक

सावधान, इसे छूने से मिनटों में आपकी जान चली जाएगी...

लड़को से संबंध बना सकें बेटियां, इसलिए जंगल में पिता बनाता है झोंपड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -