करण की X Wife ने तोड़ी बिपाशा-करण की शादी पर अपनी चुप्पी.....
करण की X Wife ने तोड़ी बिपाशा-करण की शादी पर अपनी चुप्पी.....
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके होने वाले पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जो कि जल्द ही 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, वहीं यह दोनों अपनी शादी से पहले ही शादी की तैयारियों में पूरी तरह से व्यस्त नजर आ रहे है. तथा अभी सुनने में आ रहा है कि बिपाशा व करण की इस शादी को लेकर आखिरकार अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट ने अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है।

जेनिफर से जब एक साक्षात्कार में बिपाशा व करण की शादी के संबंध में पूछा गया तो  करण कि एक्स वाइफ जेनिफर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं अभिनेत्री बिपाशा बसु व करण की इस शादी से बहुत खुश हूं। साथ ही उन्होंने दोनो की खुशहाल जिंदगी की कामना करते हुए उन्हें ढेर सारी बधाईयां भी दी है।

खबरों के मुताबिक इस दौरान जब जेनिफर से उनकी व करण की फेल शादी के बारे में सवाल किया तो उन्हेंने कहा कि मैंने अपनी शादी को 500 पर्सेंट देनें की कोशिश की है और कोई भी मेरी शादी पर उंगली नहीं उठा सकता। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात को कोई अफसोस नहीं हैं। जेनिफर ने कहा कि में आज भी अपनी जिंदगी को खुलकर एन्जॉय कर रही हु. आपको बता दें कि बिपाशा और करण 30 अप्रैल के दिन एक नए रिश्ते में बंध जाएंगे।
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -