पापा जितेंद्र का Gift एकता के लिए है खास...
पापा जितेंद्र का Gift एकता के लिए है खास...
Share:

टीवी पर धारावाहिक क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर जो जिनका के 7 जून को ही जन्मदिन निकला. बता दे कि टीवी की एकता कपूर जो के आज टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अहम स्थान है. बात उस समय की है जब एकता 'कॉफी विद करन' के तीसरे सीजन (2010-11) में भाई तुषार कपूर के साथ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि बचपन में भाई तुषार उन्हें खूब पीटा करते थे. अब एक बार फिर से हमे एकता के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है.

वह यह है कि, बीते जमाने के सुपरस्टार जितेन्द्र जो के एकता कपूर के पिता है उन्होंने अभी हाल ही में अपनी बेटी एकता कपूर को वर्ली में एक शानदार फ्लैट गिफ्ट किया है. यह गिफ्ट जितेन्द्र ने एकता को उनके 42वें जन्मदिन पर तोहफे के रूप में दिया है. गौरतलब है कि आजकल तमाम बॉलिवुड सितारे इन्वेस्टमेंट के तौर पर या रहने के लिए नए फ्लैट खरीद रहे है. 

बेशक एकता के लिए यह फ्लैट बेहद खास है, क्योंकि यह उन्हें उनके पापा ने जो गिफ्ट किया है. दरअसल, 45वें फ्लोर स्थित पर 3 बीएचके का यह फ्लैट लगभग 2500 स्क्वायर फीट में फैला है. वैसे भी एकता की अगर हम बात करे तो वह बहरहाल फिल्मो के साथ साथ टीवी सीरियल्स में व्यस्त चल रही है.   

तेलगु मूवीज की हॉट एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा आज मना रहीं है अपना 35वां जन्मदिन

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -