जीप और कार में भिड़ंत, 2 की मौत
जीप और कार में भिड़ंत, 2 की मौत
Share:

लखनऊ: आज हमारे देश में बढ़ रही घटनाओं की वारदाताओं से आज के समय में हर कोई परेशान है. जंहा देखो वहीं इस घटना का कोई न कोई नया मामला सामने आ रहा है. हर दिन कोई न कोई घटना का शिकार हो कर अपनी जान भी गवा रहा है. वहीं आज के समय में हर किसी के मन में यह सवाल पैदा हो रहा है कि क्या हम अपने घर में भी सुरक्षित है भी या नहीं. हर तरफ लोगों में कोहराम फैला हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मोतीगंज बाजार में सोमवार देर शाम जीप कार में भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाल रहे स्थानीय लोगों को एक बस ने कुचल दिया. दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दस लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. दुघटना से नाराज लोगों ने बस पर पत्थरबाजी कर उसे तोड़ दिया. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मोतीगंज बाजार में सोमवार देर शाम जीप कार में भिड़ंत हो गई. चीख पुकार सुनकर पहुंचे स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गए. तभी एक बस ने बचाव कार्य में लगे लोगों को कुचल दिया. सूत्रों का कहना है कि दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दस लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

सुदेश महतो का ऐलान, राज्यसभा में भाजपा का समर्थन करेगी AJSU

कमलनाथ को गवर्नर लालजी टंडन ने लिखा पत्र, कहा- कल कराया जाए फ्लोर टेस्ट

मध्य प्रदेश विधानसभा स्थगित होने पर भड़के गवर्नर लालजी टंडन, कहा- उचित कार्रवाई करूँगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -