जीप ने दिया अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस मॉडल के दाम
जीप ने दिया अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस मॉडल के दाम
Share:

यदि आप जीप (Jeep)  की कंपास (Compass) SUV खरीदने वाले हैं तो आपको एक झटका लगने जा रहा है . क्योंकि कंपनी ने अपनी इस SUV की कीमतों में 90,000 रुपये तक की वृद्धि करने वाले है. कीमतों में यह बढ़ोत्तरी इस कार के सभी वैरिएंट्स के लिए ली गई है. इस कार की कीमत को पिछले 5 माह में तीसरी बार बढ़ाया गया है. इस गाड़ी का मूल्य को अप्रैल में 25 हजार रुपये और जुलाई में 35 हजार रुपये बढ़ाया जाने वाला है.  

कितनी हो गई है कीमत: कीमतों में वृद्धि के अपडेट पहले जहां जीप कंपास के स्पोर्ट टू व्हील ड्राइव पेट्रोल के बेस मॉडल का मूल्य 18.39 लाख रुपये थी, वहीं अब इस कार का मूल्य 19.29 लाख रुपये तक पहुंच चुकी है. जबकि इसी मॉडल के डीजल वेरिएंट  का मूल्य19.99 लाख रुपये से बढ़कर अब  20.89 लाख रुपये हो चुका है. इस कार के 4X4 थ्रिलहॉक डीजल इंजन वाले ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन जो कि इस कार टॉप मॉडल है, का मूल्य 31.32 लाख रुपये से बढ़कर अब 32.22 लाख रुपये हो चुका है. 

Jeep Compass: फीचर्स: यह गाड़ी अपनी ऑफ रोडिंग के लिए पहचानी जाती है. जिसमे इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, शार्क-फिन एंटीना, 10.25-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, रैप-अराउंड LED टेललाइट्स, रियर विंडो वाइपर, 10.1 इंच टचस्क्रीन कंसोल, हिल असिस्ट, छह एयरबैग, पैनिक ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस कार को जीप ने  साल 2017 में लॉन्च किया था और साल 2021 में इस एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन  पेश किया जा चुका है. 

Jeep Compass: पावरट्रेन: जीप कंपास में दो तरह के इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है जिसमें एक 1.4-L, टर्बो-पेट्रोल इंजन, जो कि 163 एचपी की पावर आउटपुट और 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न कर रहे है. जबकि इसमें दूसरा विकल्प एक 2.0- L डीजल इंजन के रूप में देखने के लिए मिल रही है, जो कि 172 एचपी की पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस कर सकता है. जिसमे 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड DTC गियरबॉक्स का विकल्प देखने के लिए मिल रहा है.

क्या आप भी करते है लंबा सफर, अब इस तरह बनेगा आरामदायक

Skoda की कार ने बिक्री के मामले में तोड़े सारे रिकॉर्ड

जानिए Volkswagen Vertus के रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -