क्या आप भी करते है लंबा सफर, अब इस तरह बनेगा आरामदायक
क्या आप भी करते है लंबा सफर, अब इस तरह बनेगा आरामदायक
Share:

महामारी के उपरांत लोग लंबी दूरी की यात्रा भी सार्वजनिक वाहनों की जगह अपनी गाड़ी में करना पसंद करने लग गए है. लेकिन कार से लंबा सफर करने में सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि पीछे बैठे लोगों को बहुत अधिक थकान हो जाती है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी दूसरी पंक्ति में भरपूर स्पेस भी मिल रहा है और जिनका मूल्य काफी कम है. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें. 

मारुति सुजुकी ब्रेजा (Maruti Suzuki Brezza): मारुति के नए जनरेशन की ब्रेजा में बहुत सारी नई सुविधाएं देखने के लिए मिल रहा है . इस गाड़ी की पिछली रो में एक चौड़े आर्मरेस्ट के साथ कपहोल्डर और AC वेंट भी दिया जा रहा है. साथ ही जिसमे दो चार्जिंग पोर्ट्स भी देखने के लिए मिल रही है. इस कार में एक हेड्स अप डिस्प्ले (HUD) देखने  के लिए मिल रहा है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये है.

टाटा नेक्सन (Tata Nexon): यह देश की सबसे अधिक बिकने वाली SUV कार है. इस गाड़ी में सेकेंड रो में बहुत अधिक स्पेस और कंफर्ट देखने के लिए मिल रही है. इस गाड़ी की पिछली पंक्ति में तीन लोग बहुत आराम से सफर कर पाएंगे. इस गाड़ी की पिछली सीट्स पर भी AC वेंट और आर्मरेस्ट देखने को मिलता है. इस गाड़ी की शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 7.60 लाख रुपये है. 

टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz): टाटा की इस हैचबैक कार में पिछली रो में लोगों के बैठने के लिए एक बड़े साइज का स्पेस देखने के लिए मिल रहा है. टाटा इसके दूसरी पंक्ति में 345 लीटर का बूट स्पेस भी प्रदान कर रही है. साथ ही पिछली सीटों पर भी आर्मरेस्ट के साथ AC वेंट भी मिल रहा है. इस कार को ग्लोबल NCAP से 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त है. इस गाड़ी की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत  6.25 लाख रुपये है. 

Skoda की कार ने बिक्री के मामले में तोड़े सारे रिकॉर्ड

जानिए Volkswagen Vertus के रिव्यू

हर दिन तेजी से बढ़ रही इलेक्ट्रिक कारों की मांग, जानिए क्या है इनमे ऐसा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -