दूसरी महिला को किस करने का ऐसा लिया बदला
दूसरी महिला को किस करने का ऐसा लिया बदला
Share:

न्यूयार्क: प्रेमिका के होते हुए किसी दूसरी महिला को किस करने का क्या हश्र होता है यह अमेरिका के सिएन हर्मन के मामले से समझा जा सकता है. जिस पर  उसकी प्रेमिका जॉयलीनी कनिंघम ने अपने प्रेमी सिएन हर्मन पर जून 2015 में यह हमला किया था. उसने प्रेमी के चेहरे पर ब्‍लेड से हमला कर मुंह से कान तक काट दिया. इसमें हर्मन को 18 टांके लगे थे, हालाँकि इस हमले के लिए जॉयलीनी को कोर्ट ने ढाई साल कैद की सजा सुनाई थी|

जॉयलीनी ने कहा कि जब वह नदी के किनारे पहुंची, तो उसने हर्मन को दूसरी महिला को गले लगाते हुए और किस करते हुए देखा. इसे देखकर मैं अपना आपा खो बैठी और उस पर हमला कर दिया, उसने कहा कि उसने हर्मन के घूंसा मारा था, लेकिन ब्‍लेड से हमला करने से इंकार किया. उसने कहा कि हर्मन के चेहरे पर जो घाव के निशान बने हैं, वह उसकी अंगूठी के कारण या उस ग्‍लास के कारण बने होंगे, जो वह हमले के वक्‍त हाथ में पकड़े थी। 

हर्मन ने अपनी पूर्व प्रेमिका का बचाव करते हुए कहा कि अपने उग्र व्‍यवहार के बारे में कोर्ट को बताते हुए हर्मन ने कहा कि मुझे लगा कि वह मेरे सा‍थ धोखा कर रही है, मैं उससे नाराज था और उससे बदला लेना चाहता था. मैं उसे नीचा दिखाना चाहता था. उसने यह भी कहा कि उसके चेहरे पर लगे घाव जॉयलीनी की अंगूठी से या उस ग्‍लास से लगे होंगे, जो वह हमले के दौरान पकड़े थी. हालांकि जांच के दौरान जज बैटी ने पाया कि अंगूठी इतनी नुकीली नहीं थी कि वह हर्मन के चेहरे पर ऐसे घाव बना सके. जज ने उन दोनों के बयानों पर यकीन नहीं किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -