उपचुनाव को लेकर जदयू का बड़ा ऐलान
उपचुनाव को लेकर जदयू का बड़ा ऐलान
Share:

पटना : बिहार में होने वाले उपचुनावों को लेकर जदयू ने अपना रुख साफ कर दिया है. प्रदेश में 11 मार्च को उपचुनाव होने वाले है ऐसे में जदयू ने शनिवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि इस बार जदयू के प्रत्याशी इस बार मैदान में नहीं होंगे. प्रदेश में अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद एवं भभुआ की विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है.

गौरतलब है कि जहानाबाद विधानसभा सीट पर जदयू के उम्मीदवार को होने कि प्रबल सम्भावना थी और इसको लेकर खूब चर्चा भी कि गई थी.राजद के मुंद्रिका सिंह यादव के निधन के कारण यह सीट खाली हुई है, 2015 में राजद और जदयू साथ थे, वहीं, अररिया लोकसभा सीट राजद के मो. तस्लीमुद्दीन और भभुआ विधानसभा सीट भाजपा के आनंदभूषण पांडेय की मृत्यु के कारण खाली हुई है.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि इन तीन सीटों में से किसी पर भी जदयू अपने उम्मीदवार खड़े नहीं करेगा. सिंह ने कहा कि ये तीनों सीटें सिटिंग सदस्य के निधन के कारण खाली हुई हैं, इनमें से किसी पर भी जदयू का कब्जा नहीं था, इस कारण जदयू अपने उम्मीदवार खड़े नहीं करेगा,साथ उन्होंने ये भी कहा कि राजग की ओर से जो भी उम्मीदवार मैदान में आएगा, जदयू उसका समर्थन करेगा.

उप चुनाव से पहले किसने छोड़ा जेडीयू का साथ

तेजस्वी की संविधान बचाओ न्याय यात्रा

नीतीश ने दिए राज्य को सड़क प्लेन और अब मेट्रो ट्रेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -