सत्ता जाने के बाद उग्र हो गई RJD, हाइवे पर किया गाड़िया फूंकी
सत्ता जाने के बाद उग्र हो गई RJD, हाइवे पर किया गाड़िया फूंकी
Share:

डोरीगंज। बिहार में राजद के हाथ से सत्ता निकलने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। हालात ये है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दोनों ही जेडीयू का विरोध कर रहे हैं और सीएम नीतीश कुमार पर तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं। दूसरी ओर राज कार्यकर्ता भी आक्रोशित हैं। शुक्रवार को एनएच 19,एनएच 102 और एसएच 73 पर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने आगजनी कर दी। यहाॅं कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

ऐसे में करीब 7 घंटे तक इन मार्गों पर जाम लगा रहा। जब कार्यकर्ता एनएच 19 पर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान सिवान से बाबाधाम की ओर जा रही कांवड़ियों की जीप को कार्रकर्ताओं ने रूकवाया। जब कावड़ यात्री वहां से जाने लगे तो राजद समर्थकों ने कावड़ियों का विरोध किया। ऐसे में दोनों पक्षों में विवाद हो गया और कार्यकर्ताओं ने 7 कांवड़ियों को पीट दिया। हालांकि कुछ लोग विवाद में बीच में आ गए और मामले को शांत करवाया।

जहां हंगामा हुआ था वह क्षेत्र अवतार नगर थाने से कुछ दूरी पर था मगर इसके बाद भी पुलिस वहाॅं नहीं पहुंच पाई। कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची और समझाईश देकर जाम हटवाया। राजद के समर्थन में प्रदर्शन करने वालों का कहना था कि सरकार बनाने के लिए राजद को अवसर दिया जाना चाहिए था। राजद बड़ा दल है।

मगर इस दल को अवसर नहीं दिया गया। उन्होंने नीतीश विरोधी नारे लगाए और कहा कि सीएम नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी यूॅं ही सभी को धोखा दे रही है। राजद कार्यकर्ताओं ने मकेर बाजार को बंद करवा दिया। इतना ही नहीं बड़े पैमाने पर राजद कार्यकर्ता महावीर चैक पर एकत्रित हो गए। इस दौरान प्रखंड राजद अध्यक्ष दरोगा राय, प्रखंड प्रमुख अभिषेक कुमार, वीरेंद्र राय, चंद्रिका राय, धर्मेंद्र मांझी, अरुण राय, अजय कुमार आदि मौजूद रहे।

बिहार में बनी BJP सरकार, नितीश बोले- मुझे काम करने के लिए विश्वास मत मिला

बिहार में आज नीतीश की अग्निपरीक्षा, 11 बजे सदन में बहुमत साबित करेंगे

नितीश कुमार के CM बनने पर JDU में नहीं अभी रुख स्पष्ट, शरद यादव के घर बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -