जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, एक देश एक चुनाव पर सहमति
जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, एक देश एक चुनाव पर सहमति
Share:

पटना : रविवार को हुई जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बिहार की राजनीति से जुड़ी कई अटकलों को विराम मिल गया है. बैठक में यह भी स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी और जदयू का गठबंधन बना रहेगा. बताया जा रहा कि बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. जदयू ने 'एक देश एक चुनाव' के सिद्धांत को स्‍वीकार किया है.

जदयू ने असम नागरिकता संशोधन बिल का विरोध किया है. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कि उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता के मुद्दे पर कभी किसी से समझौता नहीं करेंगे. दहेज और बाल विवाह के खिलाफ अभियान को और आगे बढ़ाना है. राज्य में जारी शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के बाद खुशहाली का माहौल है.

अब जबकि जदयू और भाजपा गठबंठन बरकरार रहेगा. ऐसे में यही माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी और जदयू मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे. हालांकि बैठक में सीटों के बंटवारे को लेकर कोई खास सहमति नहीं बन पाई है. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी क्योंकि पिछले कई दिनों से भजपा और जदयू के गठबंधन को लेकर कई अटकले लगाई जा रही थी.     

जन्मदिन विशेष : यूं ही नही 'दादा' और 'प्रिंस ऑफ़ कोलकाता' कहलाते है गांगुली

'संजू' में बेटी त्रिशाला के किरदार को न लेने की ये रही वजह

ख़ास अंदाज में रणबीर की इस गर्लफ्रेंड ने किया उनकी माँ को जन्मदिन विश


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -