JDU सांसद के बिगड़े बोल, बाढ़ पीड़ितों से कहा- पहले पांच बार सांसद बनाओ, फिर करेंगे काम
JDU सांसद के बिगड़े बोल, बाढ़ पीड़ितों से कहा- पहले पांच बार सांसद बनाओ, फिर करेंगे काम
Share:

कटिहार : बिहार के सीएम नीतीश कुमार निरंतर इस बात का जिक्र करते हैं कि बिहार के खजाने पर पहला अधिकार आपदा पीड़ितों का है। वहीं, उन्हीं की पार्टी के सांसद के पहले पांच बार सांसद बनाने और उसके बाद विकास करने की बात कह रहे हैं। बिहार की कटिहार लोकसभा सीट से जनता दल युनाटेड (JDU) सांसद दुलालचंद गोस्वामी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए मनिहारी अनुमंडल के दिलारपुर पंचायत गए थे। 

यहां उन्होंने अजीब बयान दे डाला। बाढ़ पीड़ितों से सांसद ने कहा कि पहले पांच बार हमें सांसद बनाओ, फिर छठी बार में इलाके का विकास करेंगे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता तारिक अनवर पर भी ताना मारा। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे-तैसे सांसद बना हूँ। उल्लेखनीय है कि इलाके के छह प्रखंड में गंगा नदी के बढ़े जलस्तर से कोहराम मचा हुआ है। कई परिवार के लोग पुल-पुलिया पर कई दिनों से भूखे-प्यासे फंसे हुए हैं। इलाके में निरंतर बारिश से राहत का इंतजाम भी नहीं है। इस सबके बीच सांसद का यह बयान घाव पर नमक छिड़कने की तरह है।

बाढ़ पीड़ित युवक ने जब सांसद को बाढ़ की परेशानी से अवगत कराया तो उन्होंने कहा कि मुझे पता है। युवक ने कहा कि चुनाव से पहले आपने विकास कार्य करने की बात कही थी। इस पर सांसद ने कहा कि अभी पांच बार सांसद बनेंगे। तारिक अनवर पांच बार सांसद बने हैं। हम भी पांच बार सांसद बनेंगे और उसके बाद छठी बार में काम शुरू करेंगे।

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के खिलाफ भारत में दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा मामला

गंभीर ने इमरान खान को बताया पाकिस्तानी सेना की कठपुतली, ट्वीट पर कही ये बात

विस उपचुनावः कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों के नाम की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -