पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के खिलाफ भारत में दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा मामला
पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के खिलाफ भारत में दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाहट में पाक से विश्व के शीर्ष मंच UNGA में भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के खिलाफ यूपी के महराजगंज जिले की CJM कोर्ट में प्रकीर्ण वाद दाखिल किया गया है. यह मामला सिविल अदालत  के अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने 156(3) के तहत प्रार्थना पत्र देकर दर्ज कराया है.

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने मुक़दमे की अगली सुनवाई के लिए नौ अक्तूबर की तारीख तय की है. महराजगंज जिले के नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 10 इंदिरा नगर के रहने वाले अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह वाद राष्ट्रद्रोह और दो वर्गों के बीच वैमनस्यता फैलाने के तहत दायर किया गया है. 

उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अक्सर अपने बयानों से भारत में राष्ट्रद्रोह और दो वर्गों के बीच वैमनस्यता फैलाने का कार्य करते हैं, जिससे वह काफी दुखी हुए हैं और उनकी ओर से सीजेएम कोर्ट में विनय कुमार पांडेय बनाम इमरान खान पीएम पाकिस्‍तान प्रकीर्ण वाद दाखिल किया गया है. उन्होंने बताया कि सुनवाई के बाद CJM ने इस मामले में सदर कोतवाल से रिपोर्ट मांगी है. 

यूएस प्रसीडेंट के कारण दिलचस्प हुआ भारत में एनबीए का आगाज

भारत में अगले माह पहली दफा होगा एनबीए मैच, ट्रंप कर सकते हैं शिरकत

बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को दी माफी, जाने मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -