'चाटुकारिता की पराकाष्ठा..', राहुल गांधी को 'श्री राम' बताने पर भड़की भाजपा
'चाटुकारिता की पराकाष्ठा..', राहुल गांधी को 'श्री राम' बताने पर भड़की भाजपा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी को भगवान राम और योगी बताने को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। भाजपा ने मंगलवार (27 दिसंबर) को कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे ‘‘चाटुकारिता की पराकाष्ठा’’ बताया है। बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने पार्टी के सांसद राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर डाली थी। 

इस पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी हेडक्वार्टर में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहा कि कांग्रेस ने यह तुलना करके ना सिर्फ हिन्दू समाज की, बल्कि पूरे देश की भावनाओं को आहत किया है और उसके इस ‘‘दुस्साहस’’ का जवाब जनता देगी। वहीं, इस पूरे विवाद पर सलमान खुर्शीद ने भी जवाब दिया है। खुर्शीद ने सियासी बयान देते हुए कहा है कि भाजपा ने आज कोई अच्छा इंसान ही नहीं देखा है, तो क्या किया जाए। मैंने राहुल गांधी के प्रयासों और उनकी मेहनत को लेकर उनकी प्रशंसा की थी। इसमें कोई आपत्तिजनक बात नहीं है। वहीं, भाजपा का ये भी कहना है कि, क्या कांग्रेस किसी भी दूसरे धर्म को लेकर इस तरह की बात कह सकती है, जिसमे 'सर तन से जुदा' का कानून चलता है। 

बता दें कि सोमवार (26 दिसंबर) को मुरादाबाद में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस की ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ के यूपी नहीं आने के संबंध में पूछे गए सवालों के जवाब में राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर डाली थी। सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को ‘‘सुपर ह्यूमन’’ और ‘‘योगी’’ बताया था और कहा था कि इतनी ठंड में जब सभी ठिठुर रहे हैं और कोट व जैकेट पहने हुए हैं तो राहुल टी-शर्ट में निकल रहे हैं।

जनवरी में हो सकता है यूपी भाजपा की नई टीम का ऐलान, लखनऊ आएंगे नड्डा

अखिलेश-मायावती ने ठुकराया राहुल गांधी का आमंत्रण, कांग्रेस की 'यात्रा' में नहीं होंगे शामिल

'कर्नाटक के कब्जे वाले क्षेत्र को करें केंद्र शासित प्रदेश घोषित', उद्धव ने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -