'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' पर जमकर नाचे JDU विधायक, वायरल होते ही मचा बवाल
'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' पर जमकर नाचे JDU विधायक, वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार की JDU के MLA के डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में MLA रणबीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण के लोकप्रिय फिल्मी गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो किसी शादी कार्यक्रम का बताया जा रहा है. वही वायरल वीडियो में डांस कर रहे भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा इलाके के JDU MLA गोपाल मंडल कुर्ता-पजामा पहने दिखाई दे रहे हैं. उनके सिर पर कैप एवं गले में मफलर डला हुआ है.

वही MLA के सपोर्टर्स भी मंच पर उनके साथ नाचते दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले भी MLA गोपाल मंडल का डांस वीडियो वायरल हो चुका है. इससे पहले उनका बार डांसर के साथ नाचते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इससे पूर्व मंडल का पटना से राजधानी दिल्ली तक तेजस ट्रेन में यात्रा के चलते अंडर गारमेंट्स में यात्रा करते वीडियो वायरल हुआ था. जब इसपर हंगामा मचा था तो JDU MLA ने सफाई भी दी थी. उन्होंने बोला था कि जब वह ट्रेन में चढ़े तो उनका पेट खराब था. 

वही मई 2021 में जब कोरोना संक्रमण चरम पर था, तब सरकार ने कोरोना के वायरस को रोकने के लिये लॉकडाउन लगाया था. साथ ही कंटेनमेंट जोन बनाये थे. बैरिकेडिंग की गई थी. उस के चलते भी MLA गोपाल मंडल का गाड़ी से बैरिकेडिंग तोड़ने का वीडियो वायरल हुआ था. तब उन्होंने सफाई दी कि पेट खराब था, जल्दीबाजी में बाथरूम जाना था तथा भूख भी लगी थी. इसलिए बैरिकेडिंग तोड़ दिया, जिससे जल्दी पहुंच सके.

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -