तालिबान-सरकार की वार्ता पर बोले ओवैसी- पर्दे से झांक-झांक कर मोहब्बत क्यों कर हो ?

हैदराबाद. अमेरिकी फ़ौज के अफगानिस्तान से चले जाने के बाद भारत ने आतंकी संगठन तालिबान के साथ औपचारिक वार्ता शुरू कर दी है. इसे लेकर विदेश मंत्रालय की ओर से विज्ञप्ति भी जारी की गई थी. अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तालिबान से वार्ता को लेकर केंद्र सरकार को अपना स्टैंड साफ करने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार तालिबान के साथ दबा-छिपा रिश्ता क्यों रख रही है?

पत्रकारों से वार्ता के दौरान ओवैसी ने कहा कि, ये सरकार शर्मा रही है. पास आते भी नहीं, चिल्मन से हटते भी नहीं. पर्दे से झांक-झांक कर क्यों मोहब्बत कर रहे हैं. अरे खुलकर कहिए. ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला है. देश के मामले ये सरकार को जवाब देना पड़ेगा. जब उनसे सवाल किया गया कि पाकिस्तान ने माना है कि तालिबान को सहायता कर रहा है तो ओवैसी ने कहा कि, हम उनको अपनी जमीन पर बुलाकर चाय पिलाते हैं, बिस्किट खिलाते हैं, कबाब खिलाते हैं. 

ओवैसी ने कहा कि अगर पाकिस्तान अपना ताल्लुक तालिबान के साथ स्वीकार कर रहा है, तो आप उसे अपनी जमीन पर बुलाकर कर चाय पिलाएंगे? तालिबान और पाकिस्तान का तो ऐसा संबंध है जो कभी खत्म नहीं होगा. लेकिन हमें अपना स्टैंड साफ करना होगा. इस बीच ओवैसी ने बताया है कि वो जल्द ही यूपी के दौरे पर जाएंगे. उन्होंने कहा कि, मैं 7 सितंबर को फैजाबाद, 8 को सुल्तानपुर और 9 को बाराबंकी में रहूंगा. आने वाले दिनों में मैं उत्तर प्रदेश की अधिक यात्राएं करूंगा. यूपी में चुनाव होने वाले हैं और हम योगी आदित्यनाथ सरकार को मात देंगे.

TMC विधायक मुकुल रॉय की तबियत बिगड़ी, कोलकाता के अस्पताल में हुए भर्ती

'लालू-राबड़ी के राज में अफगानिस्तान जैसा बन गया था बिहार...', सुशील मोदी का राजद पर वार

पेट्रोल-डीजल और गैस के भाव लगातार बढ़ रहे, लेकिन गन्ने का रेट 3 साल से नहीं बढ़ा- प्रियंका गाँधी वाड्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -