बदल गया भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का नाम, अक्षय ने शेयर किया पोस्टर
बदल गया भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का नाम, अक्षय ने शेयर किया पोस्टर
Share:

अक्षय कुमार बीते दिनों ही फिल्म लक्ष्मी में नजर आए थे लेकिन उनकी यह फिल्म धमाल नहीं मचा पाई। वैसे इस फिल्म ने भले ही धमाल ना मचाया हो लेकिन इसने विवाद जरूर खड़े किये। वहीँ अब अक्षय की नयी फिल्म आने वाली है जिसका नाम है दुर्गामती: द मिथ। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म से अक्षय बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं और इस फिल्म के साथ वह धमाल मचाने वाले हैं। हाल ही में अक्षय ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस फिल्म में भूमि पेडनेकर दिखाई देने वाली हैं और पोस्टर में उनका दमदार लुक दिखाई दे रहा है। वैसे अब तक इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं है लेकिन फिल्म में भूमि बेहतरीन अंदाज दिखाने वाली हैं। आपको पता हो कि इस फिल्म का नाम पहले दुर्गावती था लेकिन अब मेकर्स ने इसे बदलकर दुर्गामती: द मिथ कर दिया है। अब फिल्म अपने नए टाइटल के साथ अपना पहला पोस्टर लेकर सामने आ चुका है जो आप देख सकते हैं। इसमें दीवार पर मौजूद मिरर में भूमि का बेहद ही गुस्से वाले लुक नजर आ रहा हैं।

आप देख सकते हैं इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते अक्षय ने लिखा कि, 'क्या आप दुर्गामती से मिलने के लिए तैयार हैं? 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम इंडिया पर।' आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की कहानी अशोक ने लिखी और डायरेक्ट की है। वहीँ फिल्म को केप ऑफ गुड होप और भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के चलते मेकर्स इसे थियेटर की बजाए OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं।

आंवला नवमी पर जरूर सुने यह पारंपरिक कथा, मिलेगा पुण्य

आज इस विधि से करें आंवला नवमी का पूजन

आज है आंवला नवमी, जरूर पढ़े या सुने यह कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -