थाने में जदयू नेता की मौत, आक्रोशित समर्थकों ने किया हंगामा

Jul 13 2019 01:20 PM
थाने में जदयू नेता की मौत, आक्रोशित समर्थकों ने किया हंगामा

बिहार के नालंदा जिले में एक जनता दल यूनाइडेट (जेडीयू) नेता की मौत हो गई। जदयू नेता की मौत के बाद शुक्रवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने नगरनौसा थाने का घेराव किया। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सैदपुर गांव निवासी और जेडीयू नेता गणेश रविदास को गुरुवार को एक लड़की के अपहरण के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। जंहा नेता गणेश रविदास ने गुरुवार देर रात कथित रूप से थाने में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 

इस दौरान पुलिस बल और ग्रामीणों में झड़प हो गई, जिसके कारण पत्थरबाजी भी हुई। इसके बाद हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसायीं। दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसमें कई ग्रामीण भी चोटिल हुए। इस बीच, मामले में नगरनौसा थाना प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। मामले में नगरनौसा थाना प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। 

नालंदा के पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। लड़की अपहरण मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने बुधवार को सैदपुर गांव निवासी देवनंदन रविदास के पुत्र 48 वर्षीय गणेश रविदास को हिरासत में लिया था। वे जदयू महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष थे। रात शौच के बहाने हाजत के पास बने शौचालय में जाकर उन्होंने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद शुक्रवार सुबह जब इसकी खबर गांव पहुंची तब लोग आक्रोशित हो गए।

समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार

फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार