JDU ने श्याम रजक को कहा फ्यूज़ ट्यूब लाइट, तेजस्वी पर भी साधा निशाना
JDU ने श्याम रजक को कहा फ्यूज़ ट्यूब लाइट, तेजस्वी पर भी साधा निशाना
Share:

पटना: श्याम रजक के जनता दल यूनाइटेड (JDU) से निकलने के बाद राजद का हाथ थमने से नाराज बिहार सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री नीरज कुमार ने उन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिसके शासन में दलित नरसंहार हुआ, दलितों को पंचायती राज में हिस्सा देने से इंकार कर दिया, जिस पर 420 का इल्जाम है, अब श्याम रजक ने उसी का हाथ थाम लिया है.

नीरज कुमार ने कहा कि ऐसे लोग नाख़ून कटा कर शहीद होना चाहते हैं, जनता सब समझती है. उन्होंने कहा कि 2009 में श्याम रजक ने कहा था कि राजद में उनका अपमान हुआ है, लेकिन क्या वो ये बताएंगे कि आज उन्हें कौन सा सम्मान मिल गया है. नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव कोई राजनितिक पर्यटक नहीं हैं. जिस पर 420 का आरोप लगा हो, उसकी नसीहत की आवश्यकता नहीं. नीतीश कुमार विकास के मामले में कोई पक्षपात नहीं करते.

वहीं, जेडीयू नेता अजय आलोक ने श्याम रजक को फ्यूज ट्यूब लाइट करार दिया है. उन्होंने कहाँ कि इसीलिए श्याम रजक को पार्टी से बाहर किया गया है. तेजस्वी यादव को कैसे श्याम रजक में पॉवर हाउस नज़र आ रहे हैं, ये तो समय बताएगा. उन्होंने कहा कि श्याम रजक 2009 में जदयू में आए. 2010 से 5 वर्ष मंत्री रहे उस समय नीतीश जी अच्छे थे. रजक ने नीतीश कुमार को PM मैटेरियल बताया था, लालू प्रसाद की जगह जेल में है यह भी कहा था. और आज रजक उसी पार्टी में चले गए हैं.  

SBI ने ATM से पैसे निकालने को लेकर बदले नियम, अब जुर्माने का भी प्रावधान

मास्क पहनने के विरुद्ध स्पेन में लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन

डॉलर के मुकाबले रूपए में आई तेजी, 74.82 के स्तर पर पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -