भंसाली पर हुए हमले का मुद्दा जया ने राज्यसभा में उठाया
भंसाली पर हुए हमले का मुद्दा जया ने राज्यसभा में उठाया
Share:

समाजवादी पार्टी (एसपी) की सांसद व एक्ट्रेस जया बच्चन ने संजय लीला भंसाली पर हाल में हुए हमले का मुद्दा मंगलवार को राज्यसभा में उठाया। जया ने कहा कि रचनात्मकता के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि देश में असहिष्णुता बढ़ रही है। कुछ लोग जनता के प्रतिनिधितत्व के नाम पर अपना काम निकाल रहे है। ऐसे लोगों को किसी का संरक्षण मिल रहा है। 

खबरों के मुताबिक, जया ने कहा कि इन लोगों ने कानून एवं व्यवस्था को अपने हाथों में लेना शुरू कर दिया है। वे संवैधानिक मूल्यों या कानून व्यवस्था का सम्मान नहीं करते। फिल्म बिरादरी लंबे समय से सरकार के मामूली समर्थन या इसके बगैर ही इस बुराई से लड़ रही है। 

साथ ही जया ने कहा कि फिल्म उद्योग बड़ी संख्या में रोजगार के मौके पैदा करता है और इस तरह की कोई बाधा उद्योग की आय, विकास, रोजगार सृजन को प्रभावित करती है। 

वहीं, SP सदस्य ने इस पर भी नाखुशी जताई कि भंसाली के साथ मारपीट की गई और सेट पर शूटिंग उपकरणों के साथ भी तोड़फोड़ की गई, पर सरकार ने इसकी निंदा नहीं की। 

मालूम हो कि राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने 27 जनवरी को जयपुर में भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर हमला कर दिया था। इस दौरान राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार भंसाली से मारपीट भी की गई थी।

आमिर ने की संजय लीला भंसाली पर हुये हमले की निंदा

जानिए, शाहिद ने भंसाली पर हुए हमले पर क्या कहा?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -