जया बच्चन ने दाखिल किया नामांकन, करोड़ों की है कर्जदार
जया बच्चन ने दाखिल किया नामांकन, करोड़ों की है कर्जदार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने आखिरकार कल शुक्रवार को राज्यसभा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया. यह चौथा मौका हैं, जब जया बचचन ने सपा की ओर से नामांकन दाखिल किया है, इससे पहले वह तीन बार नामांकन दाखिल कर चुकी हैं. नामांकन दाखिल करने के साथ ही जया बच्चन ने चुनाव आयोग में दिये गए शपथपत्र में अपनी संपत्ति का खुलासा भी किया हैं. उनके पास कुल 10.01 अरब रुपये की चल अचल संपत्ति है.

शपथ पत्र के मुताबिक,  जया बच्चन के नाम  बैंक और विभिन्न वित्तीय संस्थाओं में 87 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज भी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन के पास करीब एक अरब 27 करोड़ रुपये की संपत्ति है, और साथ ही उनके नाम कई बैंक खाते भी हैं. नामांकन में जया ने अपने विभिन्न बैंक खाते का ब्यौरा भी दिया हैं. समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन के कुल चार बैंक खाते हैं, जिनमें कुल 6.84 करोड़ रुपये जमा हैं.

जया बच्चन का एक मात्र बैंक खाता देश के बाहर दुबई में हैं. जिसमे सर्वाधिक धन राशि 6.59 करोड़ रुपये जमा हैं. जया बच्चन ने जब अंतिम बार 2012 में जब नामांकन दाखिल किया था, तब उनकी कुल संपत्ति 5 अरब थी. जो कि, अब बढ़कर 10 अरब हो गई हैं. ख़बरों की माने तो जया बच्चन के पास कुल 26.10 करोड़ के जेवरात भी हैं. 

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब का पहला बयान, न खाऊंगा और ना खाने दूंगा

आरक्षण मांगने का कारण आज तक किसी ने नहीं पूछा- हार्दिक पटेल

पांच साल में मालामाल हुई समाजवादी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -