अभिनेत्री  एंजेलिना जोली ने बताया क्‍यों हमेशा वो रोती रहती हैं
अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने बताया क्‍यों हमेशा वो रोती रहती हैं
Share:

हॉलीवुड में अपनी शानदार कला के वजह से मशहूर ऐक्‍ट्रेस एंजेलिना जोली दुनियाभर में बढ़ रहे कोरोना मामलों को जब देखती या सुनती हैं तो इमोशनल हो जाती हैं. जी हां अभिनेत्री ने हाल ही में एक डॉक्‍टर से इस पर चर्चा की कि इससे बच्‍चों को किस तरह खतरा है. इस बातचीत का वीडियो एक पब्‍लिकेशन ने रिलीज किया है.

इस वीडियो में जोली ने डॉक्‍टर हैरिस से बात करते हुए माना कि वह कई बार रोईं जब वह सुनती थीं कि किस तरह दुनिया कोरोना नाम की महामारी से जूझ रही है. वह कहती हैं, 'मेरी जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब मैं इस चीज को लेकर और जागरूक हो गई कि दुनियाभर में क्‍या चल रहा है और हमारे ही देश में क्‍या हो रहा है, लोगों की जिंदगी में क्‍या हो रहा है. ' 6 बच्चों की मां एंजेलिना ने बात करते हुए बताया कि वह हमेशा रोती रहती हैं और इसके लिए अब उन्‍होंने एक जर्नल लिखना शुरू किया है ताकि लोग उन्‍हें रोते हुए न देखें. ऐक्‍ट्रेस ने ग्रैंडमदर का रिऐक्‍शन भी शेयर किया जो उनसे कहती थीं, 'मैं नहीं चाहती हूं कि तुम रो. मैं चाहती हूं कि तुम मेरी मदद करो. '

जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस जोली काफी सारे चैरिटी वर्क करती हैं. इनमें जोली-पिट फाउंडेशन प्रमुख है जिसका उद्देश्‍य ग्रामीण इलाकों में गरीबी कम करना, प्राकृतिक संसाधनों को बचाना और वन्यजीवों का संरक्षण है.

एक्टर मार्क रफालो ने इस फिल्म में काम करने का मौका खो दिया था

जॉकिन फीनिक्स ने सरकार से कैदियों को लेकर की ये अपील

अभिनेता ब्रायन डेने का 81 वर्ष की आयु में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -