लॉन्च हुई जावा की नई बाइक 42 बॉबर, जानिए क्या है इसकी खासियत

दमदार दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी जावा ने देश में अपनी नई मोटरसाइकिल 42 बॉबर (42 Bobber)को पेश कर दोइया गया है. इस बाइक को ढेर सारे फीचर्स के साथ एक शानदार लुक भी प्रदान किया जा रहा है. यह बाइक कुल तीन रंगों में बाजार में पेश की जा चुकी है, इसका मूल्य भी अलग-अलग हैं.  

इसके मिस्टिक कॉपर कलर का एक्स शोरूम मूल्य 2.06 लाख रुपये, मून स्टोन व्हाइट कलर का  एक्स शोरूम मूल्य 2.07 लाख रुपये और जैस्पर रेड की एक्स शोरूम मूल्य 2.09 लाख रुपये तय किया गया है. बाइक में एक 334cc का इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. साथ ही इसमें 2-वे एडजेस्टेबल सीट भी दी गई है. तो चलिए जानते हैं क्या है इस नई बाइक के बारें में....

Jawa 42 Bobber का इंजन: इस बाइक को नए रेट्रो रोडस्टर स्टाइल में आने वाली जावा 42 बाइक की तरह डिजाइन भी पेश कर दिए है. 42 Bobber में दिया गया लो-स्लंग बॉडी और सिंगल सीट लुक जावा 42 की याद भी दिलवा रहा है. दोनों का लुक और स्टाइल बहुत समान लगता है. इस नई बाइक में एक 334cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी प्रदाम लिया जा रहा है, जो 30.64hp की मैक्सिमम पावर और 32.64 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. यही इंजन कंपनी के पेराक मॉडल में भी मिलता है. इस इंजन के साथ के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स भी मिल रहे है. 

Jawa 42 Bobber के फीचर्स: जावा 42 बॉबर के रियर में सामान रखने के लिए एक छोटा रैक, एक बेहतर लुक के साथ आने वाली नई सीट, एक हेडलाइट और इंस्ट्रूमेंटेशन भी प्रदान किया जा रहा है है. साथ ही इसमें बेहतर राइडिंग के लिए ABS कैलिब्रेशन को इंप्रूव किया गया है. जावा 42 बॉबर में एक एलसीडी डिस्प्ले के साथ चारों तरफ LED लाइटिंग भी प्रदान की जा रही है, जबकि इसका टेल-लैंप को पेराक से अलग डिजाइन किया गया है.

दशहरा और दिवाली में आएगा और भी ज्यादा मजा, लॉन्च होने जा रही ये दो कार

जीरो डाउन पेमेंट के साथ आज ही अपने घर ले आएं एक्टिवा

बहुत ही कम दाम में मिल रही BMW से लेकर ये कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -