दशहरा और दिवाली में आएगा और भी ज्यादा मजा, लॉन्च होने जा रही ये दो कार
दशहरा और दिवाली में आएगा और भी ज्यादा मजा, लॉन्च होने जा रही ये दो कार
Share:

देश में त्योहारों का मौसम आ चुका है, इसके लिए कार निर्माता कंपनियों ने काफी पहले से ही तैयारियां शुरू कर चुकी है. इसके अंतर्गत मारुति, टाटा और महिंद्रा इस त्योहार से ठीक पहले अपनी नई कारों को पेश कर चुके है. इसमें से कुछ कारों ने लॉन्चिंग के पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी थीं और लॉन्चिंग के उपरांत लोगों के दिलों पर राज करती हुई दिखाई दे रही है. आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के  बारे में जो इस त्यौहारी सीजन के ठीक पहले बाजार में आ चुकीं हैं और यदि आप नई गाड़ी लेने वाले हैं तो इन नई गाड़ियों पर अवश्य विचार करने वाले है. 

Mahindra Scorpio Classic: यह SUV में एक न्यू जेनरेशन का mHawk 2.2 लीटर डीजल इंजन भी दिया जा रहा है 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. यह Classic S और Classic S11 जैसे दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है. जिसका एक्स-शोरूम मूल्य 11.99 लाख रुपये से 15.49 लाख रुपये के मध्य कहा जा रहा है.

Maruti Suzuki Grand Vitara: मारूति की इस नई SUV में 1462cc के पेट्रोल स्मार्ट हाइब्रिड के साथ 1490 cc के पेट्रोल इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड जैसे दो इंजन के विकल्प भी दिए जा रहे है. इसके साथ ही इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और e-CVT का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. यह कार 27.97 kmpl तक माइलेज देने में सक्षम है. इसको 6 मोनोटोन और 3 डुअल-टोन सहित कुल 9 रंगों के विकल्प में पेश कर दिया गया है. इस कार का मूल्य 10.45 लाख रुपये से 19.65 लाख रुपये (एक्स शोरूम) के मध्य है.

जीरो डाउन पेमेंट के साथ आज ही अपने घर ले आएं एक्टिवा

बहुत ही कम दाम में मिल रही BMW से लेकर ये कार

5 लाख जितने बजट में मिल रही ये धमाकेदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -