सैफ की फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर देख सारा अली ने दिया ऐसा रिएक्शन
सैफ की फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर देख सारा अली ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

अभिनेता सैफ अली खान की आने वाली फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर गुरूवार शाम को रिलीज किया गया. इस ट्रेलर के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. फिल्म में सैफ के साथ अभिनेत्री  तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला नजर रही है. ये कहानी एक कैसेनोवा आदमी की है, जिसके घर अचानक से उसकी अनजानी बेटी दस्तक दे देती है और उसकी पूरी जिंदगी किस तरह पलट देती है.

जहां इस ट्रेलर को जनता काफी पसंद कर रही है वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है. पिता के कूल अंदाज पर सारा ने अपने तरीके से रिएक्ट किया. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता सैफ की फिल्म जवानी जानेमन के ट्रेलर को शेयर कर लिखा, 'कूल, नया, बेहतरीन.' इससे साफ है कि सारा को अपने पापा का ये नया अवतार काफी पसंद आया है. जानकारी के लीए बता दें कि सारा अली खान अक्सर अपने पिता सैफ अली खान और उनके काम की सोशल मीडिया और इंटरव्यू में तारीफ करती हैं.

सैफ ने भी अपने नए इंटरव्यू में बेटी सारा अली खान को उनके काम के लिए बधाई दी है. इसके साथ ही सैफ ने ये भी कहा कि उन्हें खुशी है कि सारा उनकी फिल्म लव आज कल के दूसरे पार्ट का भाग हैं. अगर सैफ की फिल्म जवानी जानेमन की बात करें तो इसका निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है. फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट, ब्लैक नाईट फिल्म्स, नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 31 जनवरी 2020 को सिनेमा घरो में रिलीज होगी. इस फिल्म में सैफ की फिल्म ये दिल्लगी के फेमस गाने ओले ओले का रीमेक भि सुनने को मिलने वाला है.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की स्क्रीनिंग में पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

तालिबानी जुल्म के विरुद्ध लड़ने वाली मलाला की फिल्म का ट्रेलर देख खिसक जाएगी पैरो तले जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -