जेविसिया लेस्ली का बैटवुमन का पहला लुक आया सामने
जेविसिया लेस्ली का बैटवुमन का पहला लुक आया सामने
Share:

अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस जेविका लेस्ली ने बैटवुमन के सूट में कदम रखा है। सूट में देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं। वह टीवी या फिल्म पर सुपरहीरो के लाइव-एक्शन संस्करण को चित्रित करने वाली पहली अश्वेत महिला हैं। निर्माताओं ने बैटमैन की दो फर्स्ट-लुक इमेज जारी की हैं।

रूबी रोज के बाहर निकलने के बाद अभिनेत्री ने "बैटमैन" के दूसरे सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सीज़न दो में रेयान वाइल्डर शुरू में केट केन (रोज़) द्वारा पहना गया सूट दान करेंगे, लेकिन बाद में वह सूट को फिर से डिज़ाइन करेंगे। लेस्ली ने कहा, "मुझे इस तथ्य से प्यार है कि रयान अपनी बेटवूमन बन रही है - यह उसकी शैली, उसका स्वैग और उसका क्षण है। मुझे लगा कि यह महत्वपूर्ण है कि दर्शक सिल्हूट द्वारा बता सकें कि बैटवूमन एक ब्लैक गर्ल थी। सूट और खूबसूरत एफ्रो के साथ, हमने निश्चित रूप से इसे पसंद किया है।”

आपको बता दें कि नए आउटफिट की कल्पना माया मणि ने की थी जबकि जेनिस वर्कमैन ने विग बनाई थी और कोरी रॉबर्ट्स ने मेकअप पर काम किया था। मणि ने कहा कि डिजाइन लेस्ली की शारीरिक पुष्टता को उजागर करने और नए चरित्र को नवीनता प्रदान करने के लिए है। मैनी ने कहा, "बैटमैन के रूप में, जेविशिया लेस्ली न केवल चरित्र के लिए एक नया दृष्टिकोण, बल्कि शारीरिक शक्ति भी लाती है। नए सूट के लिए यह महत्वपूर्ण था कि वह अपनी एथलेटिकिज्म का प्रदर्शन करते हुए जावसिया की कमांडिंग उपस्थिति को परिभाषित करे और उसे अपनी शारीरिक प्रकृति को व्यक्त करने की स्वतंत्रता की अनुमति दे।" 

जेनिफर गार्नर ने गर्भावस्था की अफवाहों को लेकर कही ये बात

स्टार वार्स फिटकिरी ऑस्कर इसहाक वार्ता में मार्वल सिनेमाई यूनिवर्स में हुए शामिल

Zac Efron और वैनेसा Valladares के दोस्त केली सैंडीलैंड्स ने रिश्ते को लेकर बताई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -