जेनिफर गार्नर ने गर्भावस्था की अफवाहों को लेकर कही ये बात

जेनिफर गार्नर ने गर्भावस्था की अफवाहों को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री जेनिफर गार्नर को लेकर अफवाहें इंटरनेट पर काफी सुर्ख़ियों में है। हाल ही में, 48 वर्षीय अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें प्रशंसकों को लगा कि वह गर्भावस्था की घोषणा कर रही हैं। फोटो में अभिनेत्री ने एक बड़ा कद्दू पकड़े हुए, अपने शरीर को ढंकते हुए दिखाया। बड़े कद्दू के भीतर एक छोटा कद्दू है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे कोई बच्चा बोर्ड पर हो सकता है। हालाँकि, उसने जल्दी से उन सभी अफवाहों का खंडन कर दिया।

एक तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, "मुझे लगा कि यह एक गर्भावस्था की घोषणा थी।" इस टिप्पणी को इस रुख को दोहराते हुए हजारों लाइक और टिप्पणियां मिलीं। गर्भावस्था की अफवाहों का खंडन करते हुए, जेनिफर ने जवाब में लिखा: “STILL NOT HAVING MORE BABIES. Good grief, I didn’t even see it, I just saw matching smiles."

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री की गर्भावस्था की अफवाहों ने आग पकड़ी है। इससे पहले, सितंबर में, गार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर ओक्लाहोमा में अपने परिवार के खेत से एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में, गारने डोनिंग ओवरले ने अपने अनुयायियों को जमीन पर गायों के लिए पेश किया। उसने कैप्शन में लिखा, "My family farm is, as the kids say, my organic, biodynamic happy place," the 48-year-old captioned the post. लेकिन यह एक प्रशंसक की एक टिप्पणी थी कि गार्नर मदद नहीं कर सकता था लेकिन जवाब दे सकता था। एक प्रश्न पूछने के बाद, "क्या आप गर्भवती हैं?" गार्नर ने अटकलों पर विराम लगाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

स्टार वार्स फिटकिरी ऑस्कर इसहाक वार्ता में मार्वल सिनेमाई यूनिवर्स में हुए शामिल

Zac Efron और वैनेसा Valladares के दोस्त केली सैंडीलैंड्स ने रिश्ते को लेकर बताई ये बात

बराक ओबामा की बेटी साशा का टिकटोक वीडियो हुआ वायरल