स्टार वार्स फिटकिरी ऑस्कर इसहाक वार्ता में मार्वल सिनेमाई यूनिवर्स में हुए शामिल

स्टार वार्स फिटकिरी ऑस्कर इसहाक वार्ता में मार्वल सिनेमाई यूनिवर्स में हुए शामिल

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि ऑस्कर इसहाक कथित तौर पर यूनिवर्स में प्रवेश करने की योजना बना रहा है। डेडलाइन की रिपोर्टों के अनुसार, इससैक कॉमिक बुक हीरो पर आधारित मून नाइट, मार्वल और डिज्नी + श्रृंखला में शीर्षक चरित्र के रूप में अभिनय करने के लिए बातचीत कर रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, डिज़नी + श्रृंखला को लेखक जेरेमी स्लेटर द्वारा विकसित किया जा रहा है, जो अपनी व्यापक रूप से लोकप्रिय नेटफ्लिक्स श्रृंखला द अम्ब्रेला अकादमी के लिए जाना जाता है। उन्हें कथित तौर पर स्ट्रीमर के लिए श्रृंखला पर लेखन टीम को विकसित करने और नेतृत्व करने के लिए सौंपा गया है। मून नाइट उर्फ मार्क स्पेक्टर, एक भाड़े का व्यक्ति होगा जिसने आपराधिक अंडरवर्ल्ड का मुकाबला करने के लिए कई अहंकार कैबी जेक लॉकली और करोड़पति प्लेबॉय स्टीवन ग्रांट को बदल दिया है। लेकिन बाद में उन्हें मिस्र के चंद्रमा देव खोंशु के लिए एक नाली के रूप में स्थापित किया गया था। हाल ही में, चरित्र एक सलाहकार था जो सभी सफेद कपड़े पहनता है और श्री नाइट नाम से जाता है।

स्टार वार्स फ्रैंचाइज़ी में पो डैमेरॉन के रूप में अपने समय के साथ, इसहाक वापस आ रहा है। स्टार की कई फ़िल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं, उनमें से कुछ में पॉल श्रेडर थ्रिलर द कार्ड काउंटर के साथ-साथ डेनिस विलीन्यूवे की ड्यून की रिटेलिंग भी शामिल है। इसहाक ने हाल ही में एचबीओ में एक विवाह से एचबीओ सीमित श्रृंखला दृश्यों पर भी हस्ताक्षर किए।

Zac Efron और वैनेसा Valladares के दोस्त केली सैंडीलैंड्स ने रिश्ते को लेकर बताई ये बात

बराक ओबामा की बेटी साशा का टिकटोक वीडियो हुआ वायरल

एमिली ने ब्लैक ऑउटफिट में शेयर की तस्वीर