जावेद पत्नी शबाना संग होंगे सिंगापुर फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित
जावेद पत्नी शबाना संग होंगे सिंगापुर फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक चर्चित शायर और गीतकार जावेद अख्तर जो के पूर्व में भी अपने एक बयान के कारण भी सुर्खियों में बन आए थे जब जावेद साहब ने हाल ही में गुरमेहर कौर मामले में अपने एक बयान में कहा था कि, में अपने कठोर वचन को वापस लेता हूँ. जी हाँ आपको बता दे की इस मामले में पहले भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग व पहलवान योगेश्वर ने भी अपनी राय दी थी व उनकी इसी टिप्पणी पर जावेद अख्तर ने अपनी और से कड़े शब्दो में आलोचना की थी.

शायर और गीतकार जावेद अख्तर ने गुरमेहर विवाद मामले में ट्विटर पर लिखा था कि, 'चूंकि सहवाग निसंदेह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह स्पष्ट कर चुके हैं कि वह सिर्फ एक मजाक कर रहे थे और वह गुरमेहर के खिलाफ नहीं, इसलिए मेरे जो शब्द जरूरत से ज्यादा कठोर थे उन्हें मैं वापस लेता हूं. अब एक बार फिर से जावेद अख्तर व उनकी पत्नी शबाना आजमी के चर्चे है.

जी हां बता दे कि, दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी को सिंगापुर दक्षिण एशियाई फिल्म महोत्सव (एसएआईएफएफ) के पहले संस्करण में सम्मानित किया जाएगा. महोत्सव एक सितंबर से शुरू होने जा रहा है. महोत्सव के आयोजकों की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, शबाना वर्ष की दक्षिण एशियाई महिला के खिताब से नवाजी जाएंगी, जबकि जावेद को दक्षिण एशियाई साहित्य पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -