VIDEO! वरुण शर्मा के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने जमाई महफिल, किया जमकर डांस
VIDEO! वरुण शर्मा के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने जमाई महफिल, किया जमकर डांस
Share:

जाने माने मशहूर एक्टर वरुण शर्मा ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर वरुण शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ खूब पार्टी की। इस पार्टी में कई बॉलीवुड-टाउन स्टार्स ने शिरकत की एवं उनमें अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी सम्मिलित थीं। पार्टी का एक वायरल वीडियो में दोनों को एक साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शहनाज गिल एवं वरुण शर्मा 'लैला मैं लैला' और 'ये मेरा दिल प्यार का दीवाना' जैसे गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस के चलते उनके साथ अभिनेत्री कुशा कपिला भी दिखाई दी। दोनों अभिनेत्रियों ने दोस्त के जन्मदिन पर जमकर मस्ती की।

इसके अतिरिक्त वरुण शर्मा के लिए एक बहुत स्पेशल केक भी बनवाया, जिसपर लिखा था हैप्पी बर्थडे बेस्ट फ्रेंड। शहनाज जल्द ही फिल्म सब फर्स्ट क्लास में वरुण शर्मा दिखाई देने वाली हैं। इन दिनों ये स्टार्स फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शहनाज पहली बार अभिनेता वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। शहनाज गिल एवं वरुण शर्मा की फिल्म का डायरेक्शन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं, जो 'अनफेयर एंड लवली' और 'फिरंगी' जैसी फिल्में बना चुके हैं। 

हाल ही में शहनाज ने अपने वैलेंटाइन को लेकर प्लान साझा किया है। एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी जो मीम वीडियो है, जिसके बैकग्राउंड में उनका लोकप्रिय डायलॉग भी सुना जा सकता है। ‘सच अ बोरिंग डे’ भी सुनाई देगा। इंस्टाग्राम रील में पहले शहनाज रोमांस करते दिखाई देती है, बाद में अपनी दोस्त को उसके बॉयफ्रेंड से बात करता देख नाराज हो जाती है। इस वीडियो से पता चलता है कि अभी उनका कोई प्लान नहीं है।

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -