राबिया सैफी के समर्थन में उतरे लोग, निकाला विशाल कैंडल जुलूस

नई दिल्ली: ठाकुरद्वारा में दिल्ली सिविल डिफेन्स कर्मी ठाकुरद्वारा के बंकावाला रहवासी राबिया सैफी के आरोपियों को फांसी, परिवार वालों को एक करोड़ की सहायता परिवार के एक सदस्य को नौकरी की मांग को लेकर प्रदर्शन का सिलसिला शनिवार को भी जारी रहा। शनिवार को सीनियर बसपा नेता पूर्व ब्लॉक प्रमुख मुज़ाहिद अली के नेतृत्व मे सैकड़ों लोगों ने शनिवार की शाम सैयदपुरा से जटपुरा तक भव्य कैंडल जुलूस निकाला गया। 

वही इस के चलते शावेज़ अली, बिलाल अहमद, मौलाना मुस्तफा, आदि उपस्थित रहे। दूसरी तरफ शनिवार की दोपहर पूर्व विधायक डॉ मुहम्मद उल्ला चौधरी के बेटे सैफुल्ला चौधरी के नेतृत्व में अल्पसंख्यक कांग्रेस ज़िला उपाध्यक्ष बब्बू चौधरी, अल्पसंख्यक कांग्रेस ज़िला महासचिव डॉ रिज़वान,सिफ़तें हसन, नाज़िम गांधी व मुहम्मद उमर समेत कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने मरहूम रबिया सैफी के परिवार के लोगों से भेंट की तथा कांग्रेस पार्टी की ओर से हर तरह की सहायता का आश्वासन दिया। 

वही इसके साथ ही रबिया सैफ़ी के भाई से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने मोबाइल पर बात की और राबिया सैफी को न्याय दिलाने में कानूनी सहायता का भी वायदा किया। दूसरी तरफ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष वसीम अहमद के साथ कांग्रेस नेताओं ने बंका वाला पहुंच कर राबिया के परिवार वालों को सांत्वना दी। मोला ने यकीन दिलाया कि राबिया को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस हर संभव कोशिश करेगी। 

फिरोजाबाद, मथुरा के बाद अब सीतापुर में रहस्यमयी बुखार ने मचाया कोहराम, 50 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश से लापता हुई थी झारखंड की महिला, 12 साल बाद दूसरे देश में मिली

कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में नहीं होंगे कृष्णा अभिषेक, ये मशहूर सुपरस्टार है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -