कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में नहीं होंगे कृष्णा अभिषेक, ये मशहूर सुपरस्टार है वजह

टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में गोविंदा एवं उनकी वाईफ सुनीता अहुजा आने वाले हैं। इस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक नहीं रहेंगे। कृष्णा ने कहा कि वह अपनी आगामी मूवी तथा शो की शूटिंग के मध्य तारीख एडजस्ट कर रहे हैं तथा जैसे ही उन्हें पता चला कि शो में गोविंदा आने वाले हैं तो उन्होंने इस एपिसोड से गायब रहना ही ठीक समझा।

वही कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘लास्ट 15 दिनों से मैं अपनी मूवी तथा कपिल के शो के लिए रायपुर और मुंबई के बीच बहुत चक्कर लगा रहा हूं। शो के लिए मैं अपनी तारीख एडजस्ट कर सकता हूं, मगर जैसे ही मुझे पता चला कि शो में वो आ रहे हैं तो मैं फिर उस एपिसोड का भाग नहीं बनना चाहता हूं। इसलिए मैंने उस एपिसोड के लिए तारीख भी एडजस्ट नहीं की। मुझे लगता है कि दोनों पार्टी साथ में स्टेज साझा नहीं करेगी।’

साथ ही कृष्णा ने आगे बताया, ‘ये मेरी ओर से भी होगा तथा उनकी ओर से भी होगा। अब ये कॉमेडी शो है तो पता नहीं कौनसी बात बाद में बड़ी बन जाए तथा फिर वही सब होगा कि ऐसा कह दिया, वैसा कह दिया। मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता हूं। मुझे पता है कि दर्शक चाहते होंगे कि जब गोविंदा जी शो में आएं तो मैं भी मस्ती करूं, मगर मुझे लगता है कि परफॉर्म ना करना ही उचित है।’ कृष्णा का कहना है कि भले ही उनके और गोविंदा के मध्य रिश्ते खराब हो, मगर वह नहीं चाहते कि कपिल शर्मा और शो की क्रिएटिव टीम का गोविंदा के साथ रिश्ते खराब हो।

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से बहुत परेशान है अली गोनी, बोले- डिस्कनेक्ट होना चाहता हूं...

सिद्धार्थ शुक्ला से माफ़ी मांगते हुए इस मशहूर सुपरस्टार ने उठाया बड़ा कदम, फैंस हुए हैरान

KBC 13 में होगी दीपिका पादुकोण और फराह खान की धमाकेदार एंट्री, गेम के बीच में ऑडिशन देंगे बिग बी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -