हरियाणा : जाटों का पुनः उग्र रूप, ट्रेन रोकी, रास्ते किये बंद

Feb 15 2016 06:43 PM
हरियाणा : जाटों का पुनः उग्र रूप, ट्रेन रोकी, रास्ते किये बंद

रोहतक : जाट आरक्षण का मुद्दा एक बार फिर से गरमा गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि जाट आरक्षण समिति के लोगो ने एक बार फिर से अपनी मांगो को लेकर अपना प्रदर्शन तेज कर दिया है व इसी के चलते इन आंदोलनकारियों ने रोहतक से दिल्ली के सभी रास्ते बंद कर दिए । इस दौरान यह सभी प्रदर्शनकारी रेलवे ट्रैक और सड़क पर पूरी तरह से डटे रहे. सांपला सहित कई गावों में अलग-अलग जगह मौजूद हाईवे पर यह सभी जाट प्रदर्शनकारी अपना प्रदर्शन कर रहे है.

इन जाट प्रदर्शनकारियों ने रोहतक दिल्ली, रोहतक-झज्जर, रोहतक-बेरी और रोहतक सोनीपत रोड पर जाम लगा दिया व इस्माइला में रेल रोकी. इन प्रदर्शनकारियों ने  करौंथा गांव में निजी वाहन में तोडफ़ोड़ भी की व इसी बीच आंदोलनकारियों से बातचीत के लिए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ पहुंचे थे व उसके बाद खाप नेता मान गए, लेकिन युवाओं ने किसी भी प्रकार का आश्वासन लेने से इनकार कर दिया.

अपने बयान में जाट आरक्षण के लोगो का कहना है की हमे बार बार इस प्रकार से आंदोलन करने का कोई शोक नही है तथा इस बार हम अपने हक के लिए आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे। चाहे इसके लिए हमे पुनः ही फिर से कुर्बानियां क्यों न देनी पड़े। हम उसके लिए भी पूरी तरह से तैयार है.